लाइव टीवी

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर को हाईकमान का बुलावा, दिल्ली हुए रवाना

satish sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: March 24, 2019, 4:39 PM IST
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर को हाईकमान का बुलावा, दिल्ली हुए रवाना
कुलदीप राठौर, प्रदेश अध्यक्ष, हिमाचल कांग्रेस

लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी की टिकटों की घोषणा के बाद कांग्रेस जल्द से जल्द चारों सीटों पर अपने उम्मीदवारों का ऐलान कर सकती है. कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर को दिल्ली से हाईकमान का बुलावा आया है.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश में लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी की टिकटों की घोषणा के बाद कांग्रेस जल्द से जल्द चारों सीटों पर अपने उम्मीदवारों का ऐलान कर सकती है. कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर को दिल्ली से हाईकमान का बुलावा आया है. कुलदीप राठौर सिरमौर का दौरा अधूरा छोड़ दिल्ली के लिए रवाना हो गए. कांग्रेस पार्टी लोकसभा सीटों पर जल्द ही अपने उम्मीदवारों को मैदान में उतार सकती है. हाईकमान ने प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कुलदीप राठौर को दिल्ली बुलाया है. सिरमौर दौरे पर पहुंचे कुलदीप राठौर अपना दौरा अधूरा छोड़ दिल्ली रवाना हो गए.

कुलदीप राठौर रेणुका विधानसभा क्षेत्र में जन चेतना यात्रा के तहत कई कार्यक्रमों में शिरकत करने वाले थे, मगर उन्हें सभी कार्यक्रमों को हाईकमान के बुलावे के बाद स्थगित करना पड़ा. उन्होंने कहा कि दिल्ली से जल्दी ही टिकटों का ऐलान हो जाएगा.

जन चेतना यात्रा के तीसरे चरण में रेणुका विधानसभा क्षेत्र के नोहराधार में आज कांग्रेस ने जन चेतना यात्रा निकाली गई, जिसमें भारी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता मौजूद रहे. प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने कहा कि जनचेतना यात्रा का मुख्य मकसद ग्रामीण क्षेत्रों में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं से बातचीत करना है ताकि चुनाव को लेकर उनके विचारों को भी सुना जा सके.

बीजेपी लोकसभा की चारों सीटों पर अपने उम्मीदवार मैदान में उतार चुकी है. ऐसे में कांग्रेस भी चाहती है कि जल्दी से जल्दी उम्मीदवारों के नाम फाइनल कर चुनाव प्रचार को आगे बढ़ाया जाए.

यह भी पढ़ें: हिमाचल प्रदेश में राजशाही खत्म हो चुकी है, हर हाल में हारेगी कांग्रेस: गोविंद सिंह ठाकुर

 कांग्रेस का कोई भी नेता चुनाव में बलि का बकरा बनने को तैयार नहीं: अनुराग ठाकुर 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नाहन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 24, 2019, 4:39 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर