Home /News /himachal-pradesh /

Sirmour News: आंखों पर मास्क बांधा और 5वीं मजिल से कूदा कोरोना संक्रमित बैंक कर्मी, PGI रेफर

Sirmour News: आंखों पर मास्क बांधा और 5वीं मजिल से कूदा कोरोना संक्रमित बैंक कर्मी, PGI रेफर

घायल को पीजीआई ले जातेे हुए.

घायल को पीजीआई ले जातेे हुए.

Sirmour News: फिलहाल, घायल शख्स को चंडीगढ़ पीजीआई रेफर किया गया है. घायल की पहचान हो गई है और वह मंडी के जोगिंद्रनगर क्षेत्र का रहने वाला है और सिरमौर में बैंक में कार्यरत है.

नाहन. हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले में नाहन मेडिकल कॉलेज (Nahan Medical College) के समीप आयुर्वेदिक अस्पताल के भवन में बनाए गए कोविड केयर सेंटर की पांचवीं मंजिल से कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति कूद गया. मरीज के कूदने के बाद अस्पताल स्टाफ में हड़कंप मच गया. हालत गंभीर होने पर मेडिकल कॉलेज नाहन से उसे पीजीआई (PGI) चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया. मरीज मंडी जिले के जोगिंद्रनगर का रहने वाला है और नाहन में बैंक में सहायक प्रबंधक है.

महिला ने पकड़ने की कोशिश की

बताया जा रहा है कि वार्ड में दाखिल एक अन्य महिला ने उसे पकड़ने का प्रयास भी किया, लेकिन वह उसे कूदने से नहीं रोक पाई. घायल को तुरंत इमरजेंसी में ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद पीजीआई रेफर कर दिया गया.

आंखों पर बांधा था मास्क

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि व्यक्ति आंखों पर मास्क बांध कर कूदा. सीएमओ डॉ. केके पराशर ने बताया कि एक दिन पहले ही मरीज को कोविड वार्ड में शिफ्ट किया गया था. पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. मरीज क्यों कूदा, इसकी जांच की जा रही है.

Tags: Corona Virus, Pgi, Shimla

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर