COVID-19: नाहन मेडिकल कॉलेज में युवक कोरोना पॉजिटिव, निजी अस्पताल में रिपोर्ट नेगेटिव

हिमाचल में कोरोना वायरस.

हिमाचल में कोरोना वायरस.

Corona Virus in Himachal: बता दें कि नाहन मेडिकल कॉलेज हिमाचल प्रदेश के सबसे पुराने अस्पतालों में आता है. प्रदेश के पहले मुख्यमंत्री के नाम पर इसे खोला गया है.

  • Share this:
शिलाई (सिरमौर). हिमाचल प्रदेश के सिरमौर (Sirmour) जिले के शिलाई के एक युवक को नाहन मेडिकल कॉलेज में कोरोना पॉजिटिव बताया, जबकि प्राईवेट साई अस्पताल में उसी युवक को कोरोना रिपोर्ट (Corona Report) नेगेटिव पाई गई. मामले के सामने आने के बाद अब नाहन मेडिकल कॉलेज (Nahan Medical College) की कार्यप्रणाली पर सवाल उठ रहे हैं.

युवक का यह भी आरोप है कि मेडिकल कॉलेज में उसका सैपल लेने से पहले ही उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव बता दी गई. 33 वर्षीय युवक वीरेंद्र ने बताया कि टायफायड की बीमारी के चलते को ईलाज के लिए उसे मेडिकल कॉलेज नाहन लाया था. मेडिकल कॉलेज में वह भर्ती था. उसकी कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव बताई गई. युवक ने आरोप लगाया कि 1 बजक 18 मिनट में उसे मैसेज आया कि वह कोरोना संक्रमित है, जबकि वह सैंपल देने गया ही नहीं था.

Youtube Video


संशय पर बाहर करवाया टेस्ट
युवक ने बताया कि उसे खांसी भी थी. लेकिन बाद में वह स्वस्थ हो गया था. ऐसे में उसने नाहन मेडिकल कॉलेज की कोविड रिपोर्ट को चुनौती देने के लिए प्राइवेट अस्पताल में टेस्ट करवाया. वीरेंद्र ने कहा कि नाहन के ही साई अस्पताल में कोविड टेस्ट करवाया गया, जहां उसकी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव पाई गई. ऐसे में उन्होंने अस्पताल की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाया है. बता दें कि नाहन मेडिकल कॉलेज हिमाचल प्रदेश के सबसे पुराने अस्पतालों में आता है. प्रदेश के पहले मुख्यमंत्री के नाम पर इसे खोला गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज