Home /News /himachal-pradesh /

हिमाचल: वैक्सीन के दोनों डोज लगवाए, 6 बार नेगेटिव, 7वें टेस्ट में कोरोना पॉजिटिव निकले DSP

हिमाचल: वैक्सीन के दोनों डोज लगवाए, 6 बार नेगेटिव, 7वें टेस्ट में कोरोना पॉजिटिव निकले DSP

हिमाचल में कोरोना वायरस.

हिमाचल में कोरोना वायरस.

Corona virus in Sirmour: डीएसपी, इससे पहले भी 6 बार टेस्ट करवा चुके हैं और 6 बार नेगेटिव आए हैं. सातवीं बार टेस्ट करवाने के बाद उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. बता दें कि वह कोरोना वैक्सीन को दोनों डोज भी लगवा चुके हैं.

संगड़ाह (सिरमौर). छह बार कोरोना रिपोर्ट, नेगेटिव आई, लेकिन सातवीं बार पॉजिटिव निकली. मामला हिमाचल प्रदेश के सिरमौर (Simour) जिले का है.

जानकारी के अनुसार, सिरमौर जिले में उपमंडल के डीएसपी (DSP) कोरोना से संक्रमित हो गए हैं. हल्का बुखार होने के बाद उन्होंने कोरोना टैस्ट करवाया था. रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद वह 14 दिनों के लिए आइसोलेट हो गए हैं. आगामी 2 दिनों के लिए एसडीपीओ कार्यालय (SDPO Office) को बंद कर दिया गया है और एसडीपीओ कार्यालय अब सोमवार को पूरी तरह से सेनेटाइजेशन के बाद खोला जाएगा.

छह बार हुआ था टेस्ट

संक्रमित होने के बाद डीएसपी ने अपील की है कि पिछले दो तीन दिनों के भीतर जो लोग उनके संपर्क में आए हैं, वह भी आइसोलेट हो जाए और अपने टेस्ट करवा लें. डीएसपी, इससे पहले भी 6 बार टेस्ट करवा चुके हैं और 6 बार नेगेटिव आए हैं. सातवीं बार टेस्ट करवाने के बाद उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. बता दें कि वह कोरोना वैक्सीन को दोनों डोज भी लगवा चुके हैं.

हिमाचल में कोरोना का हाल

प्रदेश में पिछले 24 घंटों में 1,523 कोरोना वायरस संक्रमण के नए मरीज सामने आए हैं. इसके साथ ही 3148 कोरोना संक्रमित मरीज ठीक हुए हैं. वहीं चौबीस घंटे में 64 मौतों के मामले भी सामने आए हैं. प्रदेश में कोरोना की दूसरी लहर अब धीरे धीरे कम हो रही है. कई जिलों से कोरोना के मामलों में भारी कमी आई है. स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक, प्रदेश में अब सक्रिय मामले 18,495 हो गए हैं. इसके साथ ही कुल सकारात्मक मामलों की संख्या 1,87,342 हो गई है.

Tags: Corona Virus, Himachal pradesh, Nahan, Shimla

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर