Home /News /himachal-pradesh /

पूर्व CPS नीरज भारती ने की हिंदू देवी-देवताओं पर विवादित टिप्पणी

पूर्व CPS नीरज भारती ने की हिंदू देवी-देवताओं पर विवादित टिप्पणी

नीरज भारती "साभार- फेसबुक"

नीरज भारती "साभार- फेसबुक"

हिंदू संगठनों ने आरोप लगाया कि भारती ने फेसबुक पर हिंदू देवी - देवताओं व हाल ही में हुए पुलवामा हमले में शहीदों को लेकर अशोभनीय टिप्पणी की है.

    सोशल मीडिया पर हमेशा सुर्ख़ियों में रहने वाले पूर्व सीपीएस नीरज भारती एक बार फिर से हिन्दू देवताओं पर की गई टिप्पणी को लेकर चर्चा में है. पुलवामा में हुए आतंकवादी हमले के बाद उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट पर लिखा था, "33 करोड़ देवी देवता अगर मिलकर भी हमारे सैनिकों को नहीं बचा पाए तो धिक्कार है ऐसे देवताओ पर." उनकी इसी पोस्ट को लेकर हिन्दू संगठित आक्रोशित हैं. इन संगठनों ने इन्दोरा पुलिस थाने में नीरज भारती के खिलाफ शिकायत पत्र सौंपा है.

    संगठनों ने आरोप लगाया कि भारती ने फेसबुक पर हिंदू देवी - देवताओं व हाल ही में हुए पुलवामा हमले में शहीदों को लेकर अशोभनीय टिप्पणी की है. जिससे न केवल शहीदों का अपमान हुआ है, बल्कि देवी - देवताओं पर उनकी टिप्पणी से हिंदू समाज आहत हुआ है. लोगों ने सामूहिक रूप से इस बारे पुलिस थाना इंदौरा में शिकायत पत्र देते हुए प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की है.



    पुलिस को दिए शिकायतपत्र में लोगों ने कहा कि नीरज भारती की टिप्पणियों से समाज में गलत संदेश जा रहा है. पूर्व सीपीएस समाज में अशांति व वैमनस्य फैलाने का काम कर रहे हैं.

    वहीं शिवसेना के पूर्व मंडल उपाध्यक्ष लक्ष्मण दास ने कहा कि शिकायत पत्र के आधार पर पुलिस शीघ्र एफआईआर दर्ज कर कड़ी कारवाई करे. साथ ही विश्व हिंदू परिषद के जिला महामंत्री सुनील दत्त बिट्टू ने कहा कि नीरज भारती फेसबुक पर अपनी टिप्पणियों से समाज को तोड़ने का काम कर रहे हैं. जिस दौर से देश इस समय गुजर रहा है, उन्हें देश के जवानों के साथ खड़े होना चाहिए. लेकिन वह ऐसी टिप्पणियां कर रहे हैं, जिससे हिंदु समाज व सैनिकों का अपमान हो रहा है.

    अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के जिला अध्यक्ष अभिमन्यु कंवर ने कहा कि पूर्व में शिक्षा विभाग के सीपीएस रहे व्यक्ति से इस तरह की मानसिकता की उम्मीद नहीं की जा सकती. उनकी कथित गंदी सोच को रोकने के लिए थाना इंदौरा में शिकायत पत्र दिया गया है. साथ ही बीडीसी चेयरमैन इंदौरा रजिंद्र पठानिया ने कहा कि नीरज भारती पहले भी अनाप शनाप टिप्पणियां करते रहे हैं, लेकिन अब वो हिंदू धर्म के विरुद्ध अनर्गल लिख रहे हैं, जो कतई बर्दाश्त नहीं होगा.

    ये भी पढ़ें- पुलवामा आतंकी हमला: हिमाचल से दो और कश्मीरी छात्र गिरफ्तार

    ये भी देखें- PHOTOS: कांगड़ा में मिले ‘आई लव पाकिस्तान’ लिखे गुब्बारे, मचा हड़कंप

    Tags: Himachal pradesh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर