Home /News /himachal-pradesh /

हिमाचल पुलिस के जवान पर आरोप, 16 साल की किशोरी से किया रेप, FIR

हिमाचल पुलिस के जवान पर आरोप, 16 साल की किशोरी से किया रेप, FIR

सांकेतिक तस्वीर)

सांकेतिक तस्वीर)

Crime in Himachal: एसपी खुशहाल चंद शर्मा ने पुष्टि करते हुए कहा कि मंगलवार देर शाम मामला दर्ज कर लिया गया है. उन्होंने कहा कि पीड़िता का परिवार मेडिकल के लिए तैयार नहीं हो रहा, इसको लेकर प्रयास किए जा रहे हैं.

नाहन. हिमाचल प्रदेश पुलिस के जवान पर रेप (Rape) का आरोप लगा है. 16 साल की किशोरी से ने रेप का आरोप लगाया है. आरोपी पुलिसकर्मी ड्राइवर के पद पर तैनात है. नाहन महिला थाना में आईपीसी की धारा-376 के अलावा पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर लिया गया है. फिलहाल, आरोपी चालक को गिरफ्तार नहीं किया गया है और उसे मुख्यालय न छोड़ने की हिदायत दी गई है.

जानकारी के मुताबिक, ये मामला, फरवरी 2021 का है, लेकिन चाइल्ड लाइन के माध्यम से ये मामला पिछले दो रोज पहले ही सामने आया. सूत्रों के मुताबिक पीड़िता का परिवार मेडिकल के लिए तैयार नहीं हो रहा और चाइल्ड लाइन व पुलिस द्वारा परिवार की काउंसलिंग भी की जा रही है. मेडिकल होने के बाद ही पुलिस पीड़िता के 164 के तहत बयान भी दर्ज करवा सकती है.

क्या बोले एसपी सिरमौर

एसपी खुशहाल चंद शर्मा ने पुष्टि करते हुए कहा कि मंगलवार देर शाम मामला दर्ज कर लिया गया है. उन्होंने कहा कि पीड़िता का परिवार मेडिकल के लिए तैयार नहीं हो रहा, इसको लेकर प्रयास किए जा रहे हैं. एसपी ने बताया कि आरोपी पुलिस विभाग में ही चालक के पद पर कार्यरत है और उसे अगले आदेश तक नाहन में ही रहने को कहा गया है.

Tags: Gangrape and murder, Himachal Police, Nahan

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर