Double Murder: हिमाचल के बुजुर्ग दंपति का हरियाणा में मर्डर, पुलिस कर रही जांच

ऋषिपाल गोयल स्टेट बैंक आफ इंडिया से करीब 20 साल पहले सेवानिवृत्त हुए थे. इस समय वह पत्नी के साथ अकेले रहते थे.

Double Murder News: पुलिस ने बताया कि बुजुर्ग दंपति की तकिये से गला दबाकर हत्या की गई है. प्राथमिक जांच में लूटपाट वाला एंगल नजर नहीं आ रहा है. बुजुर्ग दंपति अकेले की रहते थे. पुलिस सभी एंगल से मामले की जांच कर रही है.

  • Share this:
    पावंटा साहिब/यमुनानगर. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के बुजुर्ग दंपति की हरियाणा में हत्या कर दी गई. हरियाणा के यमुनानगर में यह डबल मर्डर (Murder) हुआ है. बुजुर्ग दंपति सिरमौर जिले के पावंटा साहिब से था. लेकिन कई साल से वहां रह रहा था. बेटे अब भी सिरमौर (Sirmour) में रहते हैं.
    जानकारी के अनुसार, यमुनानगर जिले के जगाधरी की पुरानी अनाज मंडी में बुजुर्ग दंपती 80 वर्षीय ऋषिपाल गोयल व उनकी पत्नी 75 वर्षीय स्नेहलता की गला दबाकर हत्या (Murder) कर दी गई. दंपती के शरीर से जेवरात भी गायब मिले. हालांकि, मकान से कोई अन्य सामान गायब नहीं हुआ. न ही अलमारी से कोई सामान बिखरा हुआ था. सूचना के बाद पुलिस (Police) ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है.

    क्या की गई हत्या, जांच कर रही पुलिस
    डबल मर्डर की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक कमलदीप गोयल, डीएसपी राजिंद्र कुमार ने सीआईए, सीन ऑफ क्राइम व डॉग स्क्वायड की टीमों के साथ घटनास्थल का मुआयना किया. हत्या लूटपाट के इरादे से की गई या लूटपाट का दिखावा किया गया, इसकी पुलिस जांच कर रही है. फिलहाल पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिया. मामले में पुलिस ने अज्ञात पर हत्या के आरोप में केस दर्ज किया है.

    बैंक से रिटायर था बुजुर्ग
    बता दें कि ऋषिपाल गोयल स्टेट बैंक आफ इंडिया से करीब 20 साल पहले सेवानिवृत्त हुए थे. इस समय वह पत्नी के साथ अकेले रहते थे. उनके दो बेटे अनमोल व अमित हिमाचल प्रदेश के पोंटा साहिब के भाटवाली गली में परिवार सहित रहते हैं, जबकि एक बेटा संजीव गोयल शिवपुरी कॉलोनी में रहता था. उसकी काफी पहले मौत हो गई थी. उसके बच्चे अभी शिवपुरी कॉलोनी में रहते हैं.

    तकिये से गला दबाकर हत्या 

    पुलिस ने बताया कि बुजुर्ग दंपति की तकिये से गला दबाकर हत्या की गई है. प्राथमिक जांच में लूटपाट वाला एंगल नजर नहीं आ रहा है. बुजुर्ग दंपति अकेले की रहते थे. पुलिस सभी एंगल से मामले की जांच कर रही है. सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जाएगा. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत के वास्तविक कारणों का पता चलेगा, फिलहाल अज्ञात पर हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.