लाइव टीवी

पांवटा: दवा कंपनी में काम करते समय सीढ़ियों से गिरकर कर्मचारी की मौत
Nahan News in Hindi

Rajesh Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: December 27, 2019, 8:40 AM IST
पांवटा: दवा कंपनी में काम करते समय सीढ़ियों से गिरकर कर्मचारी की मौत
अस्पताल में डॉक्टरों ने मृत घोषित किया

पांवटा साहिब (Paonta Sahib) औद्योगिक क्षेत्र में बीते गुरुवार को दवा कंपनी में काम करते समय सीढ़ियों से गिरकर एक कर्मचारी की मौत हो गई.

  • Share this:
पांवटा साहिब (सिरमौर). हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के पांवटा साहिब (Paonta Sahib) औद्योगिक क्षेत्र में बीते गुरुवार को दवा कंपनी में काम करते समय सीढ़ियों से गिरकर एक कर्मचारी की मौत हो गई. मृतक की पहचान 30 वर्षीय जयंत के रूप में हुई है, जो ज्वालापुर पांवटा साहिब का रहने वाला था.

संदिग्ध परिस्थितियों में कर्मचारी की मौत

पांवटा साहिब के औद्योगिक क्षेत्र में दवा निर्माता कंपनी में काम करने के दौरान एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. मौत का कारण ऊंचाई से गिरना बताया जा रहा है. फिलहाल, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चल पाएगा.

सिर में गंभीर चोट आने से हुई कर्मचारी की मौत

मिली जानकारी के मुताबिक जसवंत (मृतक) कंपनी में अपनी खुद की कैंटीन चलाता था. बताया जा रहा है कि इस दौरान कैंटीन की तरफ जाते हुए वह सीढ़ियों पर अपना संतुलन खो बैठा और नीचे गिरने की वजह से सिर पर गंभीर चोट आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

अस्पताल में डॉक्टरों ने मृत घोषित किया

आनन फानन में उसे इलाज के लिए सिविल अस्पताल पांवटा साहिब ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. फिलहाल, शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है. वहीं पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.पुलिस का ये मानना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट और छानबीन के बाद मौत के असली कारणों का पता लग सकेगा. फिलहाल, पूरी जांच होने तक पुलिस अधिकारी इस मामले को लेकर किसी भी तरह का बयान देने से मना कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें:- डॉक्टर और किशोरी ने की आत्महत्या, लिखा-‘मुझे नहीं बचा सकते, प्लीज फॉरगिव मी’

ये भी पढ़ें:- अवैध संबंधों के चलते मां ने की बेटे की हत्या, पुलिस ने जमीन खोदकर निकाला शव

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नाहन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 27, 2019, 8:40 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर