• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • पच्छाद उपचुनाव: BJP प्रत्याशी रीना कश्यप का दावा- 25 हजार वोटों से जीतूंगी

पच्छाद उपचुनाव: BJP प्रत्याशी रीना कश्यप का दावा- 25 हजार वोटों से जीतूंगी

पच्छाद सीट से बीजेपी की प्रत्याशी रीना कश्यप ने कहा कि मैं केंद्र और राज्य सरकार की योजना को लेकर जनता के बीच जा रही हूं.

पच्छाद सीट से बीजेपी की प्रत्याशी रीना कश्यप ने कहा कि मैं केंद्र और राज्य सरकार की योजना को लेकर जनता के बीच जा रही हूं.

बीजेपी उम्मीदवार रीना कश्यप अपनी जीत को लेकर पूरी तरह आश्वस्त नजर आई और उन्होंने जीत के आंकड़े को 25 हजार के भी पार बताया.

  • Share this:
नाहन. पच्छाद चुनाव क्षेत्र में बीजेपी (BJP) के मंत्री और सांसद दिन-रात चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं. शिमला संसदीय क्षेत्र के बीजेपी सांसद सुरेश कश्यप (Suresh Kashyap) ने प्रचार में बीजेपी की बड़ी जीत का दावा किया है. पच्छाद (Pachhad)के दो बार विधायक रह चुके हैं शिमला संसदीय क्षेत्र के मौजूदा सांसद सुरेश कश्यप ने दावा किया है कि इस बार बीजेपी इस सीट पर करीब 20 हजार मतों से जीत दर्ज करेगी. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में बीजेपी को यहां से करीब 16 हजार वोटों की बढ़त मिली थी, मगर इस बार यह आंकड़ा बढ़ने वाला है. सुरेश कश्यप ने पार्टी के उम्मीदवार रीना कश्यप के साथ जामन जामन की सैर पंचायत में चुनाव प्रचार किया.

बीजेपी ने इस सीट पर पहली बार उतारा महिला उम्मीदवार

सुरेश कश्यप ने कहा कि बीजेपी ने एक ओर जहां पहली बार महिला उम्मीदवार को इस विधानसभा सीट से मैदान में उतारा है, वहीं पच्छाद के गिरिपार इलाके से भी पहली बार किसी उम्मीदवार को चुनावी मैदान में उतारा गया है. उन्होंने माना कि इसका सीधा लाभ पार्टी में इन चुनाव में मिलने वाला है. कश्यप ने कहा कि पच्छाद विधानसभा क्षेत्र की 35 पंचायतों का दौरा पूरा कर चुके हैं.

Reena Kashyap
बीजेपी प्रत्याशी रीना कश्यप ने कहा कि वह कम से कम 25 हजार वोटों के अंतर से जीत दर्ज करेंगी.


बीजेपी उम्मीदवार रीना कश्यप अपनी जीत को लेकर पूरी तरह आश्वस्त नजर आई और उन्होंने जीत के आंकड़े को 25 हजार के भी पार बताया. उन्होंने कहा कि प्रचार के दौरान लोगों का भरपूर समर्थन मिल रहा है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार ने कई महत्वपूर्ण योजनाएं चलाई है, जिनको लेकर वो लोगों के बीच जा रही हैं.

बीजेपी ने पच्छाद निर्वाचन क्षेत्र को उपचुनाव के मद्देनजर चार जोन में बांटा है. इन चारों जोन में जोरशोर से पार्टी का चुनाव प्रचार चल रहा है. पार्टी के कई वरिष्ठ नेता चुनाव प्रचार की कमान संभाले हुए हैं.

यह भी पढ़ें: स्वाइन फ्लू से बचाव के लिए IGMC पूरी तरह चौकन्ना, पर्याप्त दवाइयां उपलब्ध करवाने की मांग

'CM बना तो लोगों ने टिप्पणी की यह चलेगा या नहीं, अब उन्हें जबाव मिल गया'

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज