मस्जिद के बाहर पानी के लिए बहा खून, एक ही परिवार के 4 सदस्य घायल

बताया जा रहा है कि आरोपी पक्ष के परिवार में एक व्यक्ति पुलिस महकमे में है, जो पीड़ित परिवार वालों को धमकियां दे रहा है कि वह उनका कुछ नहीं बिगाड़ सकते हैं.

Rajesh Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: June 19, 2019, 9:54 AM IST
मस्जिद के बाहर पानी के लिए बहा खून, एक ही परिवार के 4 सदस्य घायल
पांवटा साहिब घायल युवती को अस्पताल लाए परिजन.
Rajesh Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: June 19, 2019, 9:54 AM IST
हिमाचल प्रदेश के सिरमौर में पांवटा साहिब में दो बाल्टी पानी को लेकर दो गुटों में खूनी झड़प हो गई. एक मस्जिद के सार्वजानिक नल से पानी भरने को सारा विवाद उपजा, जो मारपीट में तब्दील हो गया. इस झड़प में एक ही परिवार के चार सदस्य घायल हो गए, जिसमे एक युवती भी शामिल है. फिलहाल, पुलिस मामले की छानबीन में जुट चुकी है.

कमेटी अधिकारियों पर आरोप
जानकारी के अनुसार, मामला पांवटा साहिब की नवादा पंचायत का है. यहां मस्जिद में सावर्जनिक नल से पानी भरना एक परिवार को महंगा पड़ा. मस्जिद कमेटी के अधिकारियों ने पानी भरने पहुंचे एक परिवार के चार सदस्यों को डंडों और रॉड से पीट दिया. मारपीट में एक 18 वर्ष की युवती भी गंभीर रूप से घायल हो गई. मंगलवार देर रात को सभी घायलों को उपचार के लिए पांवटा साहिब के सिविल अस्पताल लाया गया.

घर बुलाया और फिर पीटा

झड़प में घायल हुए मोहम्मद आजम ने बताया कि देर शाम को वह पानी की 2 बाल्टियां भरने मस्जिद के सार्वजानिक नल के पास पहुंचा तो वहां मस्जिद कमेटी के एक सदस्य उसे पानी नहीं भरने दिया. उसके साथ अभद्रता की गई. मामला यहीं नहीं थमा, युवक को मस्जिद कमेटी के सदस्यों ने फिर से उसे घर से बुलाया. आरोप है की सदस्यों ने इस दौरान उसके साथ जमकर मारपीट की. आरोप है की मस्जिद में मनमर्जी से कमेटी गठित की गई है, जो वहां पानी के लिए करवाए गए सार्वजानिक बोर को चलाने के लिए गांव वालो से पैसे इकठा करते है लेकिन कुछ गरीब परिवार हर बार पैसे नहीं दे सकते हैं, जिन्हे वहां से पानी नहीं भरने दिया जाता है. मस्जिद में सार्वजनिक बोर करवाया गया था, जिसका हर महीने बिल दिया जाता है.

पुलिस पर धमकाने का आरोप
मोहम्मद की बहन शाहिमा ने आरोप लगाते हुए दर्जनों लोगों ने उसके भाई के साथ मारपीट की. इससे साथ उसके पिता को भी मारा पीटा गया. बीच-बचाव करने पर शाहिमा के सिर पर भी पत्थर से वार किया गया, जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गई. बताया जा रहा है कि आरोपी पक्ष के परिवार में एक व्यक्ति पुलिस महकमे में है, जो पीड़ित परिवार वालों को धमकियां दे रहा है कि वह उनका कुछ नहीं बिगाड़ सकते हैं. फिलहाल, घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया, जबकि युवती का उपचार सिविल अस्पताल में चल रहा है. पुलिस ने पीड़ित पक्ष के बयान दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है.
Loading...

ये भी पढ़ें: भेजे कॉलेज, जंगल में कर रहे थे नशा, DC शिमला HC में तलब

बारालाचा दर्रे में हिमखंड गिरने से मनाली-लेह मार्ग बंद

स्कूलों में अब खाने और वर्दी के साथ बैग भी मुफ्त मिलेगी!

कुल्लू: कॉलेजों में एडमिशन शुरू, 24 जून तक लिए जाएंगे आवेदन

5 माह पहले पिता बने थे शहीद अनिल जसवाल, 2 दिन पहले था बर्थडे

पाक झंडे वाली टोपी पहने घूम रहा था शख्स, पुलिस के हवाले किया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नाहन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 19, 2019, 9:43 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...