Home /News /himachal-pradesh /

जंगल में प्रेमी जोड़े से छेड़छाड़: FIR दर्ज, आरोपियों ने फेसबुक-वॉट्सऐप पर वायरल किया था VIDEO

जंगल में प्रेमी जोड़े से छेड़छाड़: FIR दर्ज, आरोपियों ने फेसबुक-वॉट्सऐप पर वायरल किया था VIDEO

पीड़ित युवती की मां की शिकायत के बाद नाहन के महिला पुलिस थाना मे मामला दर्ज हुआ है. मामले के बाद पुलिस आरोपी युवकों की तलाश मे जुट गई है.

हिमाचल प्रदेश में पांवटा साहिब के बांगरण-पुरुवाला के जंगल में कुछ शरारती युवकों द्वारा एक प्रेमी जोड़े का पर्सनल वीडियो बनाकर उसे वायरल करने के मामले मे पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है. पीड़ित युवती की मां की शिकायत के बाद नाहन के महिला पुलिस थाना मे मामला दर्ज हुआ है. मामले के बाद पुलिस आरोपी युवकों की तलाश मे जुट गई है.

जानकारी के मुताबिक वीडियो के सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद पीड़ित नाबालिग युवती की मां ने पुलिस मे शिकायत दर्ज करवाई है. मामले में वीड़ियो में युवती के साथ नजर आ रहे युवक पर भी जबरदस्ती करने का आरोप हैं. जिसके बाद पुलिस ने पीड़ित युवती का मेडिकल भी करवाया है. अब आईटी और पॉक्सो एक्ट सहित दुराचार की धारा के तहत मामला दर्ज किया गया है. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस इस मामले मे त्वरित कार्रवाई कर रही है.

ये है मामला-
बता दें कि बीते 25 दिसंबर को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें कुछ युवक अपने साथी के साथ आई युवती के साथ छेड़छाड़ करते नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं वीडियो बना रहे युवक द्वारा युवती को जबरन छूने और रोकने का भी प्रयास किया जा रहा है. जबकि युवती वीडियो न बनाने की गुहार लगाती रही थी. बावजूद इसके प्रेमी जोड़े का वीडियो बनाकर व्हाट्सएप और फेसबुक पर वायरल कर दिया. जिसमें लड़की के साथ कुछ युवक अश्लील हरकत करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

हालांकि पीड़िता की मां ने शिकायत मे बताया है कि युवती के साथ जंगल मे गए युवक ने उससे जबरदस्ती करनी चाही थी. डीएसपी हेडक्वार्टर बबीता राणा ने बताया कि इस मामले मे शिकायत के बाद भारतीय दंड संहिता की धारा 363, 506, 511, 376, और  पॉक्सो एक्ट की धारा 8 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़ें- जंगल में प्रेमी जोड़े का VIDEO बनाया, फेसबुक-वॉट्सऐप पर किया वायरल

ये भी पढ़ें- पुलिस को देखकर गाड़ी छोड़ भागने वाला चिट्टा तस्कर गिरफ्तार

Tags: Himachal pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर