लाइव टीवी

VIDEO: थोड़ी सी चूक और मौत! महज 500 रुपए शर्त के लिए कुछ यूं पुल पर चला शख्स

satish sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: January 29, 2019, 7:49 PM IST

बातचीत से स्पष्ट पता चल रहा है कि इस व्यक्ति ने यह खतरनाक, रोमांचक और दिल को दहला देने वाला कारनामा महज पांच सौ रुपये की शर्त के लिए अंजाम दिया है.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश के सिरमौर की सीमा के साथ सटे जिला शिमला के नेरवा से 18 किलोमीटर दूर उत्तराखंड सीमा पर फेडिज़पुल में शालवी नदी के ऊपर करीब पांच दशक पूर्व बने शालू पुल पर सेल्फी लेना कोई नई बात नहीं है.

इस झूला पुल पर आए दिन लोगों को सेल्फी लेते देखा जा सकता है. मगर सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में इससे कहीं आगे बढ़ते हुए एक व्यक्ति की एक ऐसी रोमांचक और खतरनाक हरकत देखने को मिल रही है कि जिसे देख हर कोई दांतों तले अंगुलियां दबाने को मज़बूर है.

वीडियो में साफ़ दिखाया गया है कि एक व्यक्ति पुल के गेटनुमा पिलर से होकर पुल के रस्सों पर पहुंच कर उन पर चलना शुरू कर देता है. पुल पर चल रहे इस व्यक्ति का एक जगह तो संतुलन भी बिगड़ता है, मगर वह संतुलित होकर एक बार फिर से पांच-छह सौ फुट खतरनाक गहरी खाई के ऊपर पुल के रस्सों पर चलना शुरू कर देता है.

इस दौरान खाई का दृश्य भी दिखाया जाता है, जिसको देख किसी का भी कलेजा हलक को आ सकता है. करीब 40- 50 फुट तक अर्ध खड़ी अवस्था में चलने के बाद यह व्यक्ति छलांग लगा कर पुल पर उतर जाता है. वीडियो में हो रही बातचीत से स्पष्ट पता चल रहा है कि इस व्यक्ति ने यह खतरनाक, रोमांचक और दिल को दहला देने वाला कारनामा महज पांच सौ रुपये की शर्त के लिए अंजाम दिया है.

ये भी पढ़ें : नालागढ़ एसिड अटैक: 5 साल से अफेयर था, बेवफाई की तो फैंक दिया तेजाब

हिमाचल में हाड़ तोड़ ठंड, केलांग में माइनस 17 डिग्री, 5 जिलों में हिमखंड गिरने की चेतावनी

चंबा: दुल्हे ने दुल्हन संग शादी रचाने के लिए 10 किमी. बर्फ से भरी राह तय कीऊना में भाजपा का पन्ना प्रमुख सम्मेलन, रैली स्थल पहुंचे अध्यक्ष अमित शाह

शिमला के कुफरी में हाईवे पर ’स्केटिंग‘ कर रही गाड़ियां, वीडियो हुआ वायरल

20 दिन में स्वाइन फ्लू से 9 मौतें, अब हमीरपुर की महिला ने टांडा में तोड़ा दम

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नाहन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 29, 2019, 5:03 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर