लाइव टीवी

हिमाचल में पूर्व BJP विधायक के भाई पर रॉड से हमला, भतीजे पर आरोप, FIR
Nahan News in Hindi

Pankaj Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: February 11, 2020, 2:22 PM IST
हिमाचल में पूर्व BJP विधायक के भाई पर रॉड से हमला, भतीजे पर आरोप, FIR
भाजपा के पूर्व विधायक के भाई और शिकायकर्ता राजेंद्र सिंह तोमर.

फिलहाल, पुलिस ने आईपीसी की धारा 341,323,506 के तहत मामला दर्ज करके तफ्तीश शुरू कर दी है.

  • Share this:
रोनहाट (सिरमौर). हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के सिरमौर जिले के शिलाई विधानसभा के पूर्व बीजेपी (BJP) विधायक और मौजूद समय में प्रदेश खाद्य आपूर्ति निगम के उपाध्यक्ष बलदेव सिंह तोमर (Baldev Singh Tomar) के छोटे भाई राजेंद्र तोमर पर लोहे की रॉड से हमला किया गया है. पुलिस थाना शिलाई (Shilai Police station) में मारपीट का मामला दर्ज किया गया है. भतीजे पर हमला करने का आरोप लगाया गया है.

शादी समारोह से लौट रहे थे
शिकायकर्ता राजेंद्र सिंह तोमर ने बताया कि वह अपने दोस्त की गाड़ी में एक शादी समारोह से घर लौट रहा थे. इस दौरान बिशन सिंह तोमर ने गाड़ी के शीशे पर मुक्का मारा. इसके बाद गाड़ी मालिक ने मुक्के मारने का कारण पूछा तो बहस हो गई. लेकिन बाद में मामले को सुलझा कर वह लोग वहां से आगे निकल गए.

रॉड से किया हमला



फिर थोड़ी देर बाद बिशन तोमर ने उनकी गाड़ी को ओवरटेक करके अपनी गाड़ी बीच सड़क में लगाई और लोहे की रॉड निकाल कर उनपर हमला कर दिया. इसमें वह और उसके एक मित्र जख्मी हुए है. उन्होंने शिलाई पुलिस थाना में बेवजह रास्ता रोककर मारपीट करने का मामला दर्ज करवाया है.

यह बोले आरोपी तोमर
बिशन सिंह तोमर ने मामले पर अपना पक्ष रखते हुए बताया कि पूर्व भाजपा विधायक के छोटे भाई ने उसके पाँव पर गाड़ी चढ़ाई थी. उसके बाद उन्होंने गाड़ी को रिवर्स करके उसे कुचलने का प्रयास भी किया. राजेंद्र तोमर और उसके एक अन्य साथी ने उसकी पत्नी से भी की हाथापाई की. इसी वजह से मजबूरन आत्म रक्षा में परिवार को बचाने के लिए उन्होंने हमला किया. फिलहाल, पुलिस ने आईपीसी की धारा 341,323,506 के तहत मामला दर्ज करके तफ्तीश शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: टीचर ने छात्रा से लैब में की छेड़छाड़, फेसबुक ID मांगी,‘तुम्हें पसंद करता हूं‘

मेजर का वायरल VIDEO: पत्नी बोली-मानसिक रूप से ठीक नहीं पति, अवैध संबंध भी हैं

दिल्ली चुनाव-2020: CM जयराम ने मानी हार, कहा-BJP का वोट शेयर बढ़ा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नाहन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 11, 2020, 2:22 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर