लाइव टीवी

नाहन हरिपुरधार मार्ग पर खाई में गिरने से बाल-बाल बची बस, 40 यात्री थे सवार
Nahan News in Hindi

satish sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: February 2, 2020, 3:08 PM IST
नाहन हरिपुरधार मार्ग पर खाई में गिरने से बाल-बाल बची बस, 40 यात्री थे सवार
नाहन (Nahan) से हरिपुरधार जा रही निजी बस 'डोम का बाग' के समीप स्किड हो गई

हिमाचल के नाहन हरिपुरधार मार्ग (Nahan Haripurdhar Road) पर आज एक बड़ा हादसा (Accident) होने से टल गया. एक निजी बस खाई में गिरने से बाल-बाल बच गई. इस बस में करीब 40 यात्री सवार थे.

  • Share this:
नाहन. हिमाचल के नाहन हरिपुरधार मार्ग पर आज एक बड़ा हादसा (Accident) होने से टल गया. एक निजी बस खाई में गिरने से बाल-बाल बच गई. यहां लोक निर्माण विभाग (PWD) की भी बड़ी लापरवाही देखने को मिल रही है. दरअसल इलाके में हुई बर्फबारी के बाद सड़कें फिसलन भरी (Slippery roads ) हो गई हैं. दूसरी तरफ जब लोक निर्माण विभाग ने सड़क बहाली का दावा किया तो रोड पर बसें चलनी शुरू हो गई, लेकिन नाहन (Nahan) से हरिपुरधार जा रही निजी बस 'डोम का बाग' के समीप स्किड हो गई. इस बस में करीब 40 लोग सवार थे और सभी बाल-बाल बच गए.

सड़क में फिसलन वाले स्थानों पर नहीं डाली गई थी मिट्टी

बस में सवार यात्रियों का आरोप है कि लोक निर्माण विभाग को सड़क में फिसलन वाले स्थानों पर मिट्टी डालनी चाहिए थी मगर ऐसा नहीं किया गया. ऐसे में यहां सड़क पर दुर्घटना होने की संभावनाएं बढ़ गई हैं. लोगों में विभाग के प्रति खासा रोष देखने को मिल रहा है.

सवाल खड़े हो रहे हैं कि अगर यहां सड़क पर सफर करना सुरक्षित नहीं है तो ट्रैफिक को रोका क्यों नहीं जा रहा है.


चंद दिन पहले गाड़ी स्किड करने के चलते 2 लोगों की हुई थी मौत

यहां सवाल इस बात पर भी खड़े हो रहे हैं कि अगर सड़कों पर सफर करना सुरक्षित नहीं है तो यहां ट्रैफिक को रोका क्यों नहीं जा रहा है. ऐसे में साफ तौर पर यह लापरवाही नजर आ रही है. बता दें कि चंद रोज पहले यहां बर्फ के कारण गाड़ी के स्किड करने के कारण 2 लोगों की मौत हो गई थी.

ये भी  पढ़ें - शिमला व मनाली में नहीं थम रहा ध्वनि प्रदूषण, बेवजह हॉर्न बजाने पर कटेंगे चालानये भी पढ़ें - सीएम जयराम ठाकुर 6 मार्च को पेश करेंगे हिमाचल का बजट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नाहन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 2, 2020, 3:08 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर