• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • सिरमौर: रेप से गर्भवती हुई युवती, अस्पताल के बाथरूम में दिया बच्चे को जन्म

सिरमौर: रेप से गर्भवती हुई युवती, अस्पताल के बाथरूम में दिया बच्चे को जन्म

सिरमौर में युवती से रेप.

सिरमौर में युवती से रेप.

पांवटा के थाना प्रभारी संजय शर्मा ने बताया कि लड़की की शिकायत में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

  • Share this:
    नाहन (सिरमौर). हिमाचल प्रदेश के सिरमौर (Sirmour) जिले के पावंटा साहिब में सिविल अस्पताल में एक लड़की ने बच्चे को जन्म दिया है. आरोप है कि युवती दुष्कर्म से गर्भवती (Pregnant) हुई थी और अब बच्चे को जन्म दिया. पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

    जानकारी के अनुसार, 20 साल की लड़की शिलाई क्षेत्र की रहने वाली है. जबकि संगडाह क्षेत्र के युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगा है. पुलिस ने लड़की को शादी का झांसा देकर उसको गर्भवती करने का मामला युवक के खिलाफ दर्ज कर लिया है.

    किराये के कमरे में रहती है युवती
    पुलिस में दर्ज मामले में युवती ने बताया कि वह पांवटा साहिब में पिछले एक साल से किराए के कमरे में रहती है. लड़की ने बताया कि पिछले चार साल से रामलाल निवासी गांव भलाड़ा तहसील संगड़ाह जिला सिरमौर का निवासी ने कहा कि वह उसके साथ शादी करना चाहता है.

    शादी का झांसा देकर बलात्कार
    शिकायत के अनुसार, इसके बाद नवबर 2019 में रामलाल कमरे में आया. उस दिन रात को कमरे में रुका और इसके बाद शादी का झांसा देकर बलात्कार किया. इसके बाद रामलाल फिर से मार्च 2020 में भी मेरे साथ मेरे क्वार्टर मे आकर गलत काम किया है. लड़की ने बताया कि गत रात को उसके पेट में दर्द हुआ, और उसने पड़ोस की एक महिला की मदद मांगी. जो उसको स्कूटी पर बिठा कर अस्पताल लाई. इस दौरान अस्पताल में उसकी जांच के लिए डॉक्टर ने आना था, लेकिन इससे पहले अस्पताल के बाथरुम में नवजात शिशु को जन्म दिया.

    आरोपी के खिलाफ केस-पुलिस
    लड़की ने बताया कि इस बच्चे का पिता राम लाल ही है, जिसने शादी का झांसा देकर बलात्कार किया. लेकिन अब युवक शादी करने के लिए भी आना कानी कर रहा है. पांवटा के थाना प्रभारी संजय शर्मा ने बताया कि लड़की की शिकायत में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

    ये भी पढ़ें: शिमला में नशे का कारोबार, 36.15 ग्राम चिट्टे के साथ पति-पत्नी गिरफ्तार

    शिमला: कॉलगर्ल बताकर युवती के फोटो-फोन नंबर इटरनेट पर किए अपलोड, FIR

    COVID-19: हिमाचल में कोरोना वायरस से तीसरी मौत, कुल केस 76

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज