लोकसभा चुनाव 2019: सात फेरों से मतदान कर बोला दूल्हा- पहले देश फिर दुल्हन

दीप और वीरेंद्र दोनों ही सेहरा और सूट में वोट डालने पहुंचे हुए थे. गौरलतब है कि सिरमौर जिला शिमला संसदीय क्षेत्र में आता है.

News18 Himachal Pradesh
Updated: May 19, 2019, 11:34 AM IST
लोकसभा चुनाव 2019: सात फेरों से मतदान कर बोला दूल्हा- पहले देश फिर दुल्हन
पांवटा साहिब में वोट डालने पहुंचा दुल्हा.
News18 Himachal Pradesh
Updated: May 19, 2019, 11:34 AM IST
हिमाचल में लोकसभा चुनाव 2019 के लिए रविवार को जारी वोटिंग में लोग बढ़चढ़ कर हिस्सा ले रहे हैं. युवा, महिलाओं, बुजुर्गों के अलावा सभी वोट डालने जा रहे हैं. सिरमौर के नाहन के पांवटा साहिब में दो दूल्हों ने अपनी दुल्हन लाने से पहले वोट डाला है. बारात से पहले दोनों दुल्हे पोलिंग बूथ पर वोट डालने पहुंच  हुए है.

नाहन के अम्बोया में दुल्हन को लाने से पहले दूल्हा मतदान करने पहुंचा है. अंबोया गांव में वीरेंदर ने पहले राष्ट्र फिर दुल्हन का सन्देश दिया है. दरअसल, वीरेंदर की आज शादी है और अपनी शादी में रवाना होने से पहले मतदान केंद्र तक पहुंचे. हालाँकि, विवाह के लिए देरी हुई, लेकिन बावजूद दूल्हे ने पहले मतदान किया और उसके बाद अपनी दुल्हन लाने के लिए बारातियों संग रवाना हुए. वीरेंदर ने कहा कि राष्ट्र उनके लिए पहले है और दुल्हन बाद में है.



इसके अलावा, पांवटा के भाटावाली के प्रदीप ने भी यहां भाटावाली बूथ में वोट डाला और उसके बाद बारात के साथ रवाना हुआ. प्रदीप और वीरेंद्र दोनों ही सेहरा और सूट में वोट डालने पहुंचे हुए थे. गौरलतब है कि सिरमौर जिला शिमला संसदीय क्षेत्र में आता है.

(पावंटा से राजेश की रिपोर्ट)


Loading...

कोटखाई गैंगरेप में थाना फूंकने का आरोपी रेप केस में गिरफ्तार

जानिये, हिमाचल में 19 से मई तक कैसा रहेगा मौसम का हाल

लोस चुनाव-19: जाने क्यों, मंडी सीट पर 2 EVM से होगी वोटिंग

VIDEO: चिट्टे के पैसे को लेकर ट्रक से कुचल डाला युवक, मौत

लोकसभा चुनाव 2019: 1 दिन पहले कांग्रेस नेताओं का Temple Run!
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...