लाइव टीवी

शादी के कार्ड पर लिखवाया ‘Namo Again’, मेहमानों से की ये खास अपील

satish sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: January 21, 2019, 4:06 PM IST
शादी के कार्ड पर लिखवाया ‘Namo Again’, मेहमानों से की ये खास अपील
सिरमौर के युवक विशाल की शादी का कार्ड.

कार्ड पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फोटो विजय संकेत के साथ दर्शाई गई है और ‘नमो अगेन’ लिखवाया गया है.

  • Share this:
साल 2019 में हमारे देश में लोकसभा चुनाव होने जा रहे हैं. ऐसे में सभी सियासी रंग में रंगने लगे हैं. सभी पार्टी के कार्यकर्ता अपनी पार्टी को जिताने के लिए जोर आजमाइश में लगे है, लेकिन क्या आपने किसी राजनेता का ऐसा जादू देखा है, कि लोग उसके लिए शादी के कार्ड पर वोट देने की अपील कर रहे हैं.

ऐसा ही मामला सामने आया है हिमाचल के सिरमौर जिले में. यहां दुल्हे की ओर से कार्ड पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 2019 में भी वोट करने की अपील की गई. युवक ने अपनी शादी के कार्ड पर लोगों से 2019 में मोदी को जिताने की अपील की है. कार्ड पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फोटो विजय संकेत के साथ दर्शाई गई है और ‘नमो अगेन’ लिखवाया गया है.

साथ ही शादी के कार्ड के बाहर बीजेपी के चुनाव चिन्ह कमल के साथ भी पीएम मोदी को राष्ट्रहित के लिए वोट देने की अपील की है. दरअसल, सिरमौर जिला के पांवटा साहिब के दूरदराज क्षेत्र गांव डांडा के निवासी विशाल ठाकुर की शादी अगले महीने छह फरवरी को होगी. जिसे लेकर उन्होंने शादी के कार्ड छपवाए है.

उनका मानना है कि नरेंद्र मोदी जैसा प्रधानमंत्री भारत को कभी नहीं मिलेगा और सभी एक साथ होकर मोदी को चाहते हैं, लेकिन हम चाहते हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अगली बार भी प्रधानमंत्री बने रहे हैं और उन्हें वोट दिया जाए. इसलिए उन्होंने यह पहल की है और सीधे अपने सभी मेहमानों से यह अपील भी कर रहे है. बता दे कि विशाल की बारात उत्तराखंड के विकासनगर जाएगी.

ये भी पढ़ें : सुसाइड या हत्या! पेड़ से युवक का शव लटका था, नीचे युवती की लाश गिरी थी

शिमला में बादलों का डेरा, मनाली में बर्फबारी, 8 जिलों में भारी स्नोफॉल की चेतावनी

हिमाचल: प्रबंधन ने रातो-रात बेच दी कंपनी, 300 से ज्यादा कामगार हुए बेरोजगारखेलो इंडिया गेम्स : चौकीदार की बेटी का ‘गोल्डन’ पंच, वर्ल्ड चैंपियन को दी मात

PHOTOS: चंबा में HRTC बस से टकराने के बाद सड़क किनारे हवा में लटकी कार

OPINION: मैदान में पसीना महिला खिलाड़ी भी बहाती हैं फिर उन्हें कम मेहनताना क्यों?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नाहन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 21, 2019, 3:50 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर