सिरमौर में जनमंच में SDO पर बरसे विस उपाध्यक्ष, ‘किंग कोबरा बने हो तुम…’
Nahan News in Hindi

सिरमौर में जनमंच में SDO पर बरसे विस उपाध्यक्ष, ‘किंग कोबरा बने हो तुम…’
सिरमौर के पावंटा में जनमंच में भड़के विधानसभा के उपाध्यक्ष.

Janmunch in Sirmour: एसडीओ बोले-शिकायतकर्ता का काम न करने के लिए स्थानीय विधायक ने भी कहा था, इसलिए अभी तक लाइन शिफ्टिंग का काम नहीं किया गया. कार्यक्रम के अंत में विधानसभा उपाध्यक्ष (Himachal Assembly Vice President) हंसराज (Hansraj) ने फिर से एसडीओ रामपाल को तलब किया.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
पावंटा साहिब (सिरमौर). हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के सिरमौर जिले (Sirmour Janmuch) में जनमंच के दौरान बिजली विभाग (Electricity Department) के एसडीओ को विधानसभा उपाध्यक्ष हंसराज (Himachal Assembly Vice President) के गुस्से का शिकार होना पड़ा. इस दौरान विधानसभा उपाध्यक्ष ने एसडीओ (SDO) को सबके सामने खूब लताड़ा. इसका एक वीडियो भी सामने आया है.

दरअसल, रविवार को सिरमौर जिले के पांवटा साहिब के अंबोया में लोगों की समस्याओं के निदान के लिए जनमंच कार्यक्रम आयोजित किया गया. इसमें विधानसभा उपाध्यक्ष हंसराज समस्याएं सुन रहे थे.

बात करने का तरीका नहीं आया पसंद
कार्यक्रम के दौरान हुआ यूं कि बिजली विभाग के अधिकारी का बात करने का तरीका हंसराज को पसंद नहीं आया. इसके बाद उन्होंने अधिकारी को जमकर लताड़ लगाई. उन्होंने यहां तक कि विधानसभा उपाध्यक्ष ने अधिकारी को चार्जशीट करने और सस्पेंड करने की हिदायत दे डाली.







यह बोले हंसराज
तैश में आकर विधानसभा उपाध्यक्ष हंसराज बोले, ‘यदि मेरा दिमाग खराब हुआ तो मुझे समझाने के और भी तरीके आते हैं. तुम्हारे ऑफिस में तो लोग आते ही नहीं होंगे, किंग कोबरा बने हो तुम….

यह है मामला
दरअसल, जनमंच के दौरान विद्युत विभाग के एसडीओ रामपाल की शिकायत की गई कि वह पोल और तारें नहीं बदल रहे हैं. इसके एवज में 31 हज़ार की राशि की मांग की जा रही है. हालांकि, अधिकारी ने विधानसभा उपाध्यक्ष के समक्ष अपना पूरा पक्ष रखा और बताया की यह पैसे बिजली लाइन की शिफ्टिंग के के पैसे जमा करवाने के लिए लिखित पत्र भेजा गया है, लेकिन शिकायतकर्ता इसे घूस समझ बैठा है. शिकायतकर्ता ने इसकी शिकायत मुख्यमंत्री हेल्पलाइन पर भी कर दी. एसडीओ रामपाल ने शिकायत का जवाब दिया और साथ ही स्थानीय विधायक के साथ हुई बातचीत को साझा कर दिया.

विधायक ने कहा है- शिकायतकर्ता का काम मत करो
एसडीओ बोले-शिकायतकर्ता का काम न करने के लिए स्थानीय विधायक ने भी कहा था, इसलिए अभी तक लाइन शिफ्टिंग का काम नहीं किया गया. कार्यक्रम के अंत में विधानसभा उपाध्यक्ष हंसराज ने फिर से एसडीओ रामपाल को तलब किया और उन्हें जमकर फटकार लगाई. इसका एक वीडियो भी सामने आया है.

ये भी पढ़ें: हिमाचल में HRTC की दो बसों से भिड़ा ट्राला, दो बच्चों सहित 12 घायल

हिमाचल की राजधानी शिमला में भूकंप के झटके,4 दिन में तीसरी बार हिली धरती
First published: January 6, 2020, 11:04 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading