EVM नहीं, बैलट पेपर पर हों पच्छाद और धर्मशाला उपचुनाव: कांग्रेस

कुलदीप राठौर ने सीएम जयराम ठाकुर को सलाह दी कि बयानबाजी के बजाय वह सरकार चलाने पर ध्यान दें, तो ज्यादा बेहतर रहेगा.

News18 Himachal Pradesh
Updated: July 25, 2019, 9:21 AM IST
EVM नहीं, बैलट पेपर पर हों पच्छाद और धर्मशाला उपचुनाव: कांग्रेस
कुलदीप राठौर, हिमाचल कांग्रेस अध्यक्ष. (फाइल फोटो)
News18 Himachal Pradesh
Updated: July 25, 2019, 9:21 AM IST
हिमाचल प्रदेश में लोकसभा चुनाव के बाद खाली हुई दो विधानसभा सीटों पर चुनाव होने हैं. इन उपचुनाव को कांग्रेस पार्टी बैलेट पेपर पर करवाने की मांग करेगी. हिमाचल के सिरमौर दौरे पर पहुंचे कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने नाहन में भाजपा की केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला.

ये बोले राठौर
हिमाचल कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी प्रदेश में धर्मशाला और पच्छाद उपचुनाव को बैलेट पेपर से करवाने की मांग करेगी, ताकि चुनाव प्रत्यक्ष चुनाव हो सकें. राठौर ने कहा कि सभी दल बैलेट पेपर से चुनाव करवाने के लिए तैयार हैं. केवल बीजेपी ऐसी पार्टी है, जो बैलेट पेपर से चुनाव नहीं करवाना चाहती. उन्होंने उपचुनाव में जीत का दावा किया. हालांकि, कहा कि कांग्रेस भली-भांति जानती है कि इन चुनाव में बीजेपी सत्ताबल का उपयोग करेगी.

सीएम और सत्ती पर बोला हमला

कांग्रेस पार्टी के मुखिया इस दौरान मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर सहित प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष सतपाल सत्ती पर भी हमलावर हुए. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव से मिली जीत को लेकर भाजपा नेता बौखलाहट में हैं. यही कारण है कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और सतपाल सत्ती आए दिन अनाप-शनाप बयानबाजी करते रहते हैं.

सरकार चलाने पर ध्यान दें सीएम
कुलदीप राठौर ने सीएम जयराम ठाकुर को सलाह दी कि बयानबाजी के बजाय वह सरकार चलाने पर ध्यान दें, तो ज्यादा बेहतर रहेगा. कुलदीप राठौर ने यह भी कहा कि लोकसभा चुनाव में मिली जीत का आभार जताने के लिए बीजेपी के बड़े-बड़े होर्डिंग सूचना एवं जनसंपर्क विभाग ने लगाए हैं, जो कि सरकारी पैसों का दुरुपयोग है.
Loading...

चार अगस्त से कांग्रेस शुरू करेगी प्रचार
कांग्रेस सिरमौर के पच्छाद में उप-चुनाव का बिगुल हिमाचल निर्माता डॉ वाईएस परमार की जयंती पर 4 अगस्त को उनकी जन्मस्थली चनालग से करेगी. इसमें प्रदेश कांग्रेस के सभी बड़े नेता हिस्सा लेंगे. उपचुनाव की तारीखें भले ही तय ना हुई हो, मगर चुनाव को लेकर राजनीतिक सरगर्मियां अभी से तेज है. बता दें कि लोकसभा चुनाव में सिरमौर के पच्छाद से भाजपा विधायक रहे सुरेश कुश्यप और धर्मशाला से विधायक रहे किशन कपूर सांसद चुने गए हैं. अब दोनों सीटें खाली हैं.

ये भी पढ़ें: हिमाचल BJP महिला मोर्चा-BJYM पदाधिकारी का अश्लील VIDEO वायरल

श्रीखंड महादेव:ईशानी ने बर्फ में नंगे पांव की 35Km की यात्रा

हिमाचल में मॉनसून: आज से दो दिन तक भारी बारिश की चेतावनी

हिमाचल: यहां के 'लाल सोना' को मिल रही है मुंहमागी दाम

हिमाचल में डेंगू की दस्तक! 2 लोगों को डेंगू होने की आशंका

उत्तर पुस्तिका की जांच करने वाले तीन टीचर ड्यूटी से बर्खास्त
First published: July 24, 2019, 5:12 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...