लाइव टीवी

मेजर का वायरल VIDEO: पत्नी बोली-मानसिक रूप से ठीक नहीं पति, अवैध संबंध भी हैं
Nahan News in Hindi

News18 Himachal Pradesh
Updated: February 11, 2020, 12:30 PM IST
मेजर का वायरल VIDEO: पत्नी बोली-मानसिक रूप से ठीक नहीं पति, अवैध संबंध भी हैं
सोलन. मेजर और उनकी पत्नी मामले में आमने सामने हैं.

Himachal Major Viral Video: मेजर धवन की पत्नी शैली धवन ने आरोप लगाया है कि उनका पति मानसिक रूप से बीमार है. कई साल से वह उनके साथ शराब पीकर मार पिटाई करता आ रहा है.

  • Share this:
नाहन. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के सोलन और सिरमौर सैनिक वेलफेयर बोर्ड के डिप्टी डायरेक्टर मेजर धवन का रोते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ है. वायरल वीडियो (Viral Video) में रिटायर्ड मेजर (Retired Major) धवन के आरोपों के बाद अब पत्नी सामने आई है. पत्नी ने मेजर के वायरल वीडियो पर कही गई बातों को बेबुनियानद बताते हुए कड़ी निंदा की.

दरअसल, सोशल मीडिया पर सोलन और सिरमौर सैनिक वेलफेयर बोर्ड के डिप्टी डायरेक्टर मेजर धवन का एक वीडियो वायरल हुआ है. इसमें मेजर धवन ने उनकी पत्नी द्वारा सोने के गहने चोरी करने और उन पर दहेज उत्पीड़न जैसे कई मामलों केस दर्ज. करने की बात कही है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर लोगों के तरह तरह के कमेंट आ रहे हैं.

सारी बातें बेबुनियाद: पत्नी
वीडियो पर मेजर धवन की पत्नी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि सारी बातें बेबुनियाद है जो मेजर धवन ने अपने वायरल वीडियो में कही है. उन्होंने इस वीडियो तथा इस वीडियो को देखकर कमेंट करने वालों की भी कड़ी निंदा की है. उनका कहना है कि लोगों को दोनों पक्षों के बारे में जाने बगैर कोई भी कमेंट नहीं करना चाहिए. उनका कहना है कि मेजर धवन सेना का नाम इस्तेमाल करके लोगों को गुमराह कर दया का पात्र बन रहा है, जबकि हकीकत कुछ और है.

यह भी बोली पत्नी
मेजर धवन की पत्नी शैली धवन ने आरोप लगाया है कि उनका पति मानसिक रूप से बीमार है. कई साल से वह उनके साथ शराब पीकर मार पिटाई करता आ रहा है. उन्होंने बताया कि मार-पिटाई के दौरान उनके कान में भी चोट लगी थी जिसका ईलाज आईजीएमसी शिमला से चल रहा है. उन्होंने अपने पति पर अवैध संबंधों के भी आरोप लगाए है. काह कि 2017 में जब उनके ससुर की मृत्यु हुई थी तो उन्होंने अपने पति को महिला के साथ सैनिक रेस्ट हाउस में रंगे हाथों पकड़ा था. तब से ही उनका पति उनके साथ मार पिटाई पर उतारू हो गया है और तलाक की मांग करने लगा. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने बताया कि शुरुआत में उनका पति उस महिला को अपनी बहन बताता था. उन्होंने कहा कि उनके साथ हुई मारपीट को लेकर उन्होंने घरेलू हिंसा के तहत पुलिस में मामला दर्ज कराया था.

ये भी पढ़ें: टीचर ने छात्रा से लैब में की छेड़छाड़, फेसबुक ID मांगी,‘तुम्हें पसंद करता हूं‘जनमंच कार्यक्रम के लिए मंत्री पड़े कम, अब मैदान में उतरेंगे सीएम जयराम ठाकुर

शिमला में 13 साल की लड़की ने किराये के कमरे में किया सुसाइड

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नाहन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 11, 2020, 12:30 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर