COVID-19: हिमाचल के बिजली मंत्री सुखराम चौधरी, दो बेटियां, PSO कोरोना पॉजिटिव
Nahan News in Hindi

COVID-19: हिमाचल के बिजली मंत्री सुखराम चौधरी, दो बेटियां, PSO कोरोना पॉजिटिव
हिमाचल के बिजली मंत्री सुखराम चौधरी.

पावंटा साहिब में ही सुखराम चौधरी ने कोरोना टेस्टिंग लैब का उद्घाटन चार अगस्त को उद्घाटन किया था. इसी लैब में इनका कोरोना का टेस्ट हुआ है, जो कि पॉजिटिव मिला है.

  • Share this:
नाहन. हिमाचल प्रदेश में हाल ही में कैबिनेट (Cabinet) में शामिल हुए सिरमौर जिले के पावंटा साहिब से विधायक और बिजली मंत्री सुखराम चौधरी (Sukhram Chaudhary) कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. उन्होंने अपने फेसबुक (Facebook) पेज के जरिये जानकारी दी है. उन्होंने लिखा कि वह कोरोना प़ॉजिटिव पाए गए हैं. इसके अलावा, उनकी दो बेटियां और पीएसओ भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. सभी को शिमला के मशोबरा कोविड केयर सेंटर में भेजा गया है. वहीं, मंत्री को डीडीयू शिफ्ट किया गया है.

बता दें कि उनके पीए को भी कोरोना हो गया है. सुखराम चौधरी को हाल ही में कैबिनेट में शामिल किया गया था. सुखराम चौधरी मंत्री बनने के बाद शिमला से लेकर सिरमौर (Sirmour) तक कई कार्यक्रमों में शामिल हुए हैं.

नाहन में सुखराम चौधरी डीजीपी हिमाचल के साथ.




डीजीपी से लेकर कई लोगों से मिले
सुखराम चौधरी मंत्री बनने के बाद अपने विधानसभा क्षेत्र पांवटा साहिब भी पहुंचे थे. यहां उनका नागरिक अभिनंदन भी हुआ था. इसके अलावा, पांच दिन पहले इन्होंने गुरुद्वारा पावंटा साहिब के अलावा, मां यमुना मंदिर में भी नतमस्तक हुए हैं. इसके अलावा, डीजीपी हिमाचल संजय कुंडू भी नाहन में मिले थे. इसके अलावा, भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सुरेश कश्यप भी कई कार्यक्रमों में इनके साथ रहे हैं. वहीं, नाहन के विधायक राजीव बिंदल भी इनके साथ थे.

पांवटा में कोरोना टेस्टिंग लैब का उद्घाटन करते हुए सुखराम चौधरी.


लैब का उद्घाटन
पावंटा साहिब में ही सुखराम चौधरी ने कोरोना टेस्टिंग लैब का उद्घाटन चार अगस्त को उद्घाटन किया था. इसी लैब में इनका कोरोना का टेस्ट हुआ है, जो कि पॉजिटिव मिला है. बता दें कि पीए के संक्रमित होने के बाद से ही सुखराम चौधरी ने खुद को आइसोलेट कर लिया था. मौजूदा समय में वह शिमला में मौजूद हैं.




सीएम जयराम ने किया ट्वीट

सुखराम चौधरी के कोरोना संक्रमित होने के बाद सीएम जयराम ठाकुर ने ट्वीट किया और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की. उधर, हिमाचल में कुल मामले 3047 हो गए हैं. एक्टिव केस 1142 और 1865 संक्रमित स्वस्थ हुए हैं. गुरुवार को 131 नए मामले और 54 मरीज ठीक हुए हैं. सबसे ज्यादा केस कुल्लू में 47 मामले, हमीरपुर में भी 21 मामले और ऊना में 14 केस  और मंडी में पांच केस रिपोर्ट हुए हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज