Home /News /himachal-pradesh /

शिलाई हादसा: बैक करते हुए खाई में गिरी गाड़ी, शिक्षक की मौत, बच्चे समेत 3 घायल

शिलाई हादसा: बैक करते हुए खाई में गिरी गाड़ी, शिक्षक की मौत, बच्चे समेत 3 घायल

हिमाचल के सिरमौर जिले के शिलाई में हादसा हुआ है. शिक्षक की मौत हो गई है.

हिमाचल के सिरमौर जिले के शिलाई में हादसा हुआ है. शिक्षक की मौत हो गई है.

Accident in Sirmour: सिरमौर जिले में लगातार हादसे हो रहे हैं. इससे पहले, बुधवार को विधायक की बुआ के बेटे की सड़क हादसे में मौत हो गई थी. लोग और प्रशासन हादसों से सबक नहीं रहा है. कई जगह ब्लैंक स्पॉट हैं, जिन्हें ठीक नहीं किया जा रहा है. वहीं, शिमला में भी एक कार सड़क से लुढ़कने के बाद होटल के आँगन में जा गिरी थी. इसमें भी एक युवक की मौत हो गई थी. लगातार हादसों से हिमाचल में कई जानें जा रही हैं.

अधिक पढ़ें ...

    नाहन. हिमाचल प्रदेश के सिरमौर (Sirmour) जिले के शिलाई उपमंडल (Shilai Accident) में सड़क हादसे में शिक्षक की मौत हो गई, जबकि दो साल से बच्चे समेत 3 लोग घायल हैं. घायलों को सिविल अस्पताल शिलाई में भर्ती किया गया है. हादसा (Road Accident) गुरुवार सुबह शिलाई-हलां सड़क पर भीब गांव के समीप हुआ. पुलिस (Sirmour Police) मामले की जांच कर रही है.

    जानकारी के मुताबिक, सिरमौर के हलां से शिलाई की ओर आ रही एक कार गहरी खाई में जा गिरी. बताया गया है कि भीब गांव के समीप कार बैक की जा रही थी और इसी बीच चालक नियंत्रण खो बैठा और कार गहरी खाई में जा गिरी.

    हादसे में गंभीर रूप से घायल बाबूराम (54) निवासी नाया की अस्पताल ले जाते वक्त मौत हो गई. वहीं दिनेश(26) पुत्र प्रताप सिंह, ब्रह्मदत्त(23) पुत्र बाबूराम और पवन(2) पुत्र ब्रह्मानंद निवासी नाया घायल हैं. हादसे के तुरंत बाद ग्रामीणों ने घायलों को खाई से निकाला और पुलिस को भी सूचना दी.

    नायब तहसीलदार रोनहाट ने मृतक के परिजनों को पांच हजार रुपये की फौरी राहत दी. अन्य घायलों की सूचना चिकित्सक से प्राप्त कर उन्हें भी फौरी राहत प्रदान की जाएगी. शिलाई पुलिस के प्रभारी मस्तराम ने बताया कि मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव को अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया है. उन्होंने बताया कि पुलिस हादसे की जांच कर रही है.

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर