लाइव टीवी

'RSS की कैद में हिमाचल प्रदेश के सीएम, संगठन के इशारे पर सरकार कर रही काम'

satish sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: January 22, 2019, 5:01 PM IST
'RSS की कैद में हिमाचल प्रदेश के सीएम, संगठन के इशारे पर सरकार कर रही काम'
कुलदीप ठाकुर, प्रदेश अध्यक्ष, हिमाचल प्रदेश

हिमाचल कांग्रेस कमेटी के नए मुखिया कुलदीप सिंह राठौर ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर आरएसएस की कैद में हैं और सरकार आरएसएस के निर्देशों पर ही काम कर रही है. सीएम अपने स्तर पर कोई निर्णय नहीं ले पा रहे हैं.

  • Share this:
हिमाचल कांग्रेस कमेटी के नए मुखिया कुलदीप सिंह राठौर ने सीएम जयराम ठाकुर पर निशाना साधा है. इसके साथ ही उनके 1 साल के कार्यकाल को निराशाजनक बताया है. कुलदीप राठौर ने नाहन में मीडियाकर्मियों से बातचीत में कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर आरएसएस की कैद में हैं और सरकार आरएसएस के निर्देशों पर ही काम कर रही है. सीएम अपने स्तर पर कोई निर्णय नहीं ले पा रहे हैं. उन्होंने प्रदेश की कानून-व्यवस्था पर भी सवाल उठाए और कहा कि आए दिन प्रदेश में आपराधिक घटनाएं घटती रहती हैं. कुलदीप राठौर ने कहा कि सरकार नशे का प्रकोप बढ़ने से रोकने में असफल रही है और बेलगाम नशा युवाओं को पंजाब के तर्ज पर अपनी जद में ले रहा है.

कुलदीप ठाकुर ने जयराम सरकार के बीते एक साल के कार्यकाल को निराशाजनक बताया और कहा कि सरकार के एक साल के कामकाज में कोई बड़ी उपलब्धि नहीं है. केंद्र से धन लाने की बात सीएम जयराम करते हैं, मगर खर्च कहां हो रहा है इसका कोई पता नहीं चल रहा है.

कुलदीप सिंह राठौर ने लोकसभा चुनाव में प्रदेश में चारों सीटें जीतने का दावा किया है. उन्होंने माना कि कांग्रेस पार्टी में मनमुटाव है, मगर इन्हें बहुत जल्द दूर कर लिया जाएगा और एकजुट होकर पार्टी मैदान में उतरेगी. उन्होंने कहा कि सत्ता विरोधी लहर देश में चल रही है क्योंकि मोदी सरकार अपने किसी भी वायदे पर खरा नहीं उतर पाई है. उन्होंने देश में बढ़ती महंगाई को लेकर भी केंद्र सरकार पर निशाना साधा है.

कुल मिलाकर कांग्रेस कमेटी के नए मुखिया सरकार पर हमलावर हैं और आए दिन सरकार के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं. लोकसभा चुनाव नजदीक है, ऐसे में वह सरकार को घेरने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं.

यह भी पढ़ें: हिमाचल की पहली ग्लोबल इन्वेस्टर के लिए 30-31 जनवरी को बेंगलुरू-हैदराबाद में होंगे रोड शो

 ऊना पुलिस ने टाहलीवाल में बोलेरो में सवार दो युवकों को 5.97 ग्राम चिट्टे के साथ पकड़ा

26 जनवरी को शिमला में दिखेगी स्वच्छता सर्वेक्षण की झलक, नगर निगम पेश करेगा झांकीएक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नाहन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 22, 2019, 4:13 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर