नाहन में 16 सितम्बर से फिर ध्वस्त किए जाएंगे अवैध निर्माण

हिमाचल प्रदेश के नाहन शहर में अतिक्रमण हटाने के लिए 16 सितम्बर से नगर परिषद फिर से अभियान चलाएगा. इसके तहत अवैध निर्माण ध्वस्त किए जाएंगे और कब्जे हटाए जाएंगे.

satish sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: September 12, 2019, 11:50 AM IST
नाहन में 16 सितम्बर से फिर ध्वस्त किए जाएंगे अवैध निर्माण
नगर परिषद के कार्यकारी अधिकारी अजमेर सिंह ने दी मीडिया को जानकारी
satish sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: September 12, 2019, 11:50 AM IST
नाहन. हाईकोर्ट के आदेश के बाद नाहन शहर में अब एक बार फिर अवैध कब्जे हटाए जाएंगे.  16 सितम्बर से कब्जे हटाने  और अवैध निर्माण ध्वस्त करने का काम शुरू किया जाएगा. अवैध कब्जे हटाने से पहले नाहन नगर परिषद लोगों से अपील कर रही है कि अवैध कब्जाधारी लोग खुद अपने अवैध कब्जे हटा लें. इस तरह कब्जा हटाने में नगर परिषद भी सहयोग करेगी. नाहन नगर परिषद के कार्यकारी अधिकारी अजमेर सिंह ने बताया कि आगामी 16 सितम्बर से अवैध कब्जे हटाने का काम फिर से शुरू किया जाएगा. नाहन नगर परिषद की ओर से अवैध कब्जे हटाने के दौरान सुरक्षा बल मुहैया करवाने के लिए जिला उपायुक्त से निवेदन किया गया है ताकि अवैध कब्जे हटाने के दौरान कोई अप्रिय स्थिति नहीं आए.

नाहन में अवैध कब्जे हटाने के लिए 16 से चलेगा अभियान


शहर में बड़ी संख्या में अवैध कब्जे के मामले सामने आए हैं, जिन्हें हटाने के लिए हाईकोर्ट की तरफ से सख्त आदेश जारी किए गए है.  इससे पहले भी अवैध कब्जे हटाए गए थे मगर कुछ लोगों ने उच्च न्यायालय में गुहार लगाई थी कि कब्जे खाली करने के लिए उन्हें कुछ समय दिया जाए. अब दोबारा आदेश जारी होने के बाद अवैध कब्जाधारियों में हड़कम्प मच गया है.

ये भी पढ़ें- सरकार कराएगी आईएएस और एचएएस की तैयारी, खुलेगी प्री कोचिंग सैन्य अकादमी

VIDEO: नशे में टल्ली होकर टिकट काट रहा था HRTC बस का कंडक्टर, सवारों से उलझा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नाहन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 12, 2019, 11:49 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...