VIDEO: पांवटा में सेना से रिटायर सैनिक का घर दबंगों ने जेसीबी लगवा कर तुड़वाया

सिरमौर जिले के पांवटा साहिब में कुछ दबंग किस्म के लोगों ने भारतीय सेना से रिटायर एक सैनिक का घर जेसीबी लगवाकर तुड़वा दिया.

Rajesh Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: April 19, 2019, 6:23 PM IST
Rajesh Kumar
Rajesh Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: April 19, 2019, 6:23 PM IST
देश की सीमाओं पर सैनिक अपनी जान की बाजी लगा कर देश की सुरक्षा कर रहे हैं, लेकिन सीमा पर तैनात उन्हीं जवानों के परिवारों पर दबंग लोग सितम ढा रहे हैं और उन्हें राजनैतिक संरक्षण मिल रहा है. एक ऐसा ही मामला पांवटा साहिब में सामने आया है, जहां कुछ दबंग लोगों ने भारतीय सेना में सेवाएं दे चुके जीत बहादुर ​के मकान को जेसीबी लगा कर गिरवा दिया गया. यह मामला पांवटा साहिब के बाता मंडी का है. पूर्व सैनिक जीतबहादुर ने सेना में सेवाएं देने के बाद लोक निर्माण विभाग में सेवाएं दी. उन्होंने पांवटा नेशनल हाइवे के साथ अपना आशियाना बनाया जिसमें वे अपने बेटे योगेंदर सिंह छेत्री के साथ जीवन गुजार रहे थे.

फिलहाल, उत्तराखंड के विकासनगर में वे अपने बड़े बेटे के यहां शादी समारोह में गए थे. गौरतलब है कि उनका एक बेटा मनीष छेत्री भी वर्त्तमान में देश की रक्षा के लिए सेना में अपनी सेवाएं दे रहा है.

इस घटना के बाद दर्जनों सैनिक परिवार एसडीएम के पास न्याय की गुहार लगाने पहुंचे. एसडीएम ने उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया, लेकिन अभी तक भी किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है.

यह भी पढ़ें: VIDEO: कुल्लू के 105 वर्षीय शमशेर सिंह की अपील-'बेहतर सरकार के लिए वोट दो'

VIDEO: जानिए क्यों, भारत-चीन बॉर्डर पर बसे इस गांव के लोग करेंगे वोटिंग का बहिष्कार 

सतपाल सत्ती के विवादित बयान भाजपा पर पड़ेंगे भारी : वीरभद्र सिंह

ऊना में वीरभद्र ने कहा-'सत्ती का मानसिक संतुलन खराब तो कुलदीप ने की RSS की तारीफ
First published: April 19, 2019, 6:23 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...