• Home
  • »
  • News
  • »
  • himachal-pradesh
  • »
  • Himachal: सिरमौर में खाई में गिरी गाड़ी के परखच्चे उड़े, बुजुर्ग महिला की मौत, 9 घायल

Himachal: सिरमौर में खाई में गिरी गाड़ी के परखच्चे उड़े, बुजुर्ग महिला की मौत, 9 घायल

सिरमौर के हरिपुरधार में हादसा.

सिरमौर के हरिपुरधार में हादसा.

Road Accident in Sirmour: हादसे की खबर पूरे क्षेत्र में आग की तरह फेल गई. बड़ी संख्या में लोग तुरंत घटना स्थल पर पहुंचे और घायलों को सीएचसी हरिपुरधार ले आए. हादसे में गेहल गांव की 70 वर्षीय जयंती देवी की मौके पर ही मौत हो गई है.

  • Share this:

हरिपुरधार (सिरमौर). हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले में एक सड़क हादसे में महिला की मौत और नौ लोग घायल हो गए हैं. हादसा गुरुवार को सिरमौर जिले के हरिपुरधार-गहल रोड पर खलिया के पास हुआ, जहां एक महिंद्रा मैक्स गाड़ी 50 फुट गहरी खाई में गिर गई. वाहन में 10 लोग सवार थे. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घायलों को फौरी तौर पर 10-10 हजार रूपये की राहत राशि दी गई है.

मिली जानकारी के मुताबिक महिंद्रा मैक्स गाड़ी हरिपुरधr से सवारियां लेकर गहल डीमाइना जा रही थी और इसमें 10 सवारियां बैठी थी. ड्राइवर ने खलिया के पास गाड़ी पर से नियंत्रण खो दिया और गाड़ी 50 फुट गहरी खाई में गिर गई. खाई में गिरने के बाद गाड़ी के परखच्चे उड़ गए.

सिरमौर में हादसे के बाद गाड़ी के उड़े परखच्चे.

लोगों ने राहत बचाव किया
हादसे की खबर पूरे क्षेत्र में आग की तरह फेल गई. बड़ी संख्या में लोग तुरंत घटना स्थल पर पहुंचे और घायलों को सीएचसी हरिपुरधार ले आए. हादसे में गेहल गांव की 70 वर्षीय जयंती देवी की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि गवाहू निवासी गोपाल ठाकुर पुत्र सही राम उम्र 45 वर्ष, राधा देवी पत्नी दीप राम गेहल 40 वर्ष, अनीता देवी पत्नी वेदप्रकाश डाहर 30, हरदेव ड्राइवर बड़वा उमर 38 राजेंद्र सिंह पुत्र बलिराम गहल 42, नीलम पुत्री गुमान सिंह डीमाइना 22, बबीता देवी सांगना विद्या देवी व रणदीप पुत्र रतन सिंह घायल हुए है. घायलों को 10–10 हजार की फौरी राहत राशि प्रदान की गई हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज