होम /न्यूज /हिमाचल प्रदेश /टीम इंडिया की कमान संभालेगी हिमाचल की बेटी अंजलि, ग्रीस में दिखाएगी दम

टीम इंडिया की कमान संभालेगी हिमाचल की बेटी अंजलि, ग्रीस में दिखाएगी दम

सिरमौर जिला के गिरिपार क्षेत्र की बेटी को भारतीय टीम की कमान सौंपी गई है.

सिरमौर जिला के गिरिपार क्षेत्र की बेटी को भारतीय टीम की कमान सौंपी गई है.

Hand Ball Tournament in Greece: अंजलि सिरमौर जिला के गिरिपार क्षेत्र के कफोटा नागरिक उपमंडल के मस्तभोज के पभार गांव की ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

अंजली के नेशनल टीम में सिलेक्ट होने से पूरे सिरमौर में खुशी का माहौल है.
अंजली के माता-पिता ने भी अपनी बेटी का सिलेक्शन होने पर बहुत शुभकामनाएं दी.
अंजलि ने खेलो इंडिया में भी हिमाचल टीम के लिए सिल्वर मेडल लाया है.

नाहन. हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले की बेटी अंजलि ग्रीस में अंतरराष्ट्रीय महिला यूथ बीच हैंडबॉल चैंपियनशिप में हिस्सा लेगी. हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिला के गिरिपार क्षेत्र की बेटी को भारतीय टीम की कमान सौंपी गई है. मंगलवार को चैंपियनशिप में भाग लेने के लिए भारतीय टीम ग्रीस रवाना हुई है.
जानकारी के अनुसार, हैंडबॉल खिलाड़ी अंजलि सिरमौर जिला के गिरिपार क्षेत्र के कफोटा नागरिक उपमंडल के मस्तभोज के पभार गांव की रहने वाली हैं.

बिलासपुर के हैंडबॉल कोच चन्दन सिंह ठाकुर ने बताया कि 14 जून से शुरू हुई इस प्रतियोगिता का आयोजन 19 जून तक ग्रीस में होगा. अंजलि के नेशनल टीम में सिलेक्ट होने से पूरे सिरमौर में खुशी का माहौल है.

ग्राम पंचायत जामना के प्रधान सुरेश कुमार ने अंजलि को उनकी इस उपलब्धि पर बधाई दी. अंजलि के माता-पिता ने भी अपनी बेटी का सिलेक्शन होने पर बहुत शुभकामनाएं दी. इससे पहले भी यूथ एशियन चैंपियनशिप में अंजलि भारत का प्रतिनिधित्व कर चुकी है.

अंजलि के सिलेक्शन से सिरमौर में खुशी का माहौल
इस उपलब्धि के उसके माता-पिता ने इसके कोचों को भी बधाई दी है. जिला सिरमौर शिलाई क्षेत्र में अंजलि के सिलेक्शन से खुशी का माहौल है. शारीरिक शिक्षा संघ के प्रधान वीर सिंह ठाकुर ने इस उपलब्धि पर उनके कोच को बधाई दी है. इस प्रतियोगिता से पहले अंजलि ने ‘खेलो इंडिया’ में भी हिमाचल टीम के लिए सिल्वर मेडल हासिल किया है. यह प्रतियोगिता 12 जून को पंचकूला में संपन्न हुई थी.

Tags: Himachal pradesh, Team india, Team India Captain

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें