Home /News /himachal-pradesh /

सिरमौर: शिलाई से लापता 9वीं कक्षा की दोनों छात्राएं पांवटा साहिब से मिलीं, CID ने किया बरामद

सिरमौर: शिलाई से लापता 9वीं कक्षा की दोनों छात्राएं पांवटा साहिब से मिलीं, CID ने किया बरामद

सिरमौर जिले के शिलाई के रोनहाट से दो लड़कियां लापता हो गई थी.

सिरमौर जिले के शिलाई के रोनहाट से दो लड़कियां लापता हो गई थी.

Shilai Missing Minor Girl Found in Paonta Sahib: पांंवटा साहिब के डीएसपी बीर बहादुर ने बताया कि लापता छात्राओं को बरामद कर लिया गया है. पुलिस ने दोनों नाबालिग छात्राओं के बयान दर्ज किए हैं. इतने दिनों तक वह कहांं थी और किसके साथ थींं सहित अन्य सभी सवालों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है.

अधिक पढ़ें ...

रोनहाट (सिरमौर). हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले में नागरिक उपमंडल शिलाई के राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला रोनहाट में 9वीं कक्षा में पढ़ने वाली दोनों लापता छात्राएं मिल गई हैं. सीआईडी ने शुक्रवार दोपहर बाद पांवटा साहिब में गुरुद्वारा के समीप से इन्हें बरामद किया और पुलिस को सौंप दिया है. जानकारी के अनुसार, सीआईडी के उप-ईकाई शिलाई के एचएएसआई रविंद्र ठाकुर बीते तीन दिन से रोनहाट स्कूल की दौनों लापता छात्राओं की तलाश कर रहे थे.

शुक्रवार दोपहर बाद जब वो पांवटा साहिब गुरुद्वारा के समीप पहुंंचे तो उन्होंने दो लड़कियों को वहांं पर परेशानी की हालत में देखा. बाद में दोनों नाबालिग छात्राओं की पहचान करके उन्हें पांवटा साहिब में स्थित डीएसपी के कार्यालय ले जाकर पुलिस के सुपुर्द कर दिया. फिलहाल, पांंवटा साहिब के डीएसपी स्थानीय पुलिस थाना की टीम के साथ मिलकर छात्राओं के अचानक लापता होने की रहस्यमयी गुत्थी को सुलझाने पर काम कर रहे हैं.

स्कूल के लिए निकली थी, लेकिन घर नहीं लौटीं
13 दिसम्बर को दोनों छात्राएं घर से रोनहाट स्कूल के लिए रवाना हुई थी, मगर जब देर शाम घर नहीं पहुंंची तो परिवार वालों ने उनकी तलाश शुरू कर दी. स्कूल में पता करने पर मालूम हुआ कि दोनों छात्राएंं सोमवार को स्कूल भी नहीं गई थी. इसके बाद दोनों छात्राओं के परिवार वालों ने पुलिस में अपनी बच्चियों के अपहरण की आशंका जताते हुए शिकायत दर्ज करवाई थी.

मामले में कई अनसुलझे सवाल

पुलिस ने डीएसपी पांंवटा साहिब के नेतृत्व में विभिन्न टीमें गठित करके दोनों तलाश शुरू कर दी थी. हिमाचल और अन्य पड़ोसी राज्यों के सभी पुलिस थानों और पुलिस चौकियों से भी लापता छात्राओं की तस्वीरें और जानकारी साझा की गई थी.पांंवटा साहिब के डीएसपी बीर बहादुर ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि दोनों लापता छात्राओं को बरामद कर लिया गया है. फिलहाल, पुलिस ने दोनों नाबालिग छात्राओं के बयान दर्ज किए हैं. इतने दिनों तक वह कहांं थी और किसके साथ थींं, सहित अन्य सभी सवालों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है.

Tags: Himachal Police, Himachal pradesh, Nahan, Shimla police

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर