Home /News /himachal-pradesh /

सिरमौर में NH-707 पर इतने गड्ढे कि युवाओं ने रोप दिए पौधे, ताकि होश में आए प्रशासन, देखें Video

सिरमौर में NH-707 पर इतने गड्ढे कि युवाओं ने रोप दिए पौधे, ताकि होश में आए प्रशासन, देखें Video

सिरमौर में हाईवे पर पड़े गड्ढों में पौधे रोपते युवा.

सिरमौर में हाईवे पर पड़े गड्ढों में पौधे रोपते युवा.

Sirmour NH-707 Viral Video: कुछ हफ्ते पहले इसी हाईवे पर शिलाई के पास बड़ा भूस्खलन हुआ था. इसमें हाईवे का पूरा हिस्सा धंस गया था. यह मार्ग करीब 15 दिन बंद रहा था. उसके बाद यह बहाल हो पाया था.

नाहन. हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले में नेशनल हाईवे 707 की बदहाली से जनता परेशान है. बार-बार शिकायतों के बावजूद कोई सुधार नहीं किया गया तो बाद में आम आदमी पार्टी युवा मोर्चा ने सड़क के गड्ढों में पौधारोपण कर दिया, ताकि संबंधित विभाग और प्रशासन जाग जाए. बारिश होने के बाद यह सड़क तालाब में तब्दील हो जाती है. यहां दो पहिया वाहन दुर्घटनाग्रस्त भी हो चुके हैं.
दो माह से हाल खराब

सिरमौर में राष्ट्रीय राजमार्ग 707 पर यह हालात पिछले 2 महीनों से बने हुए हैं, लेकिन सुधार की बजाय हालात बिगड़ते जा रहे हैं. क्षेत्र के लोग जान जोखिम में डालकर हाईवे पर कैसे वाहन चलाते हैं, तस्वीरें देखकर खुद ही अंदाजा लगाया जा सकता है.

सिस्टम को जगाने की कोशिश
आम आदमी पार्टी की युवा ब्रिगेड ने सिस्टम को जगाने के लिए आगे आई. युवा ब्रिगेड ने इन गड्ढों में पौधारोपण कर कुव्यवस्था का विरोध जताया. आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता पिछले कई दिनों से हालात सुधारने की मांग कर रहे थे, मगर हालात नहीं सुधरने पर इन्होंने यहां पौधारोपण किया.

Tags: AAP, Himachal pradesh, Nahan, National Highways Authority of India, NHAI

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर