लाइव टीवी

पार्टी में वापसी की राह देख रहे Ex MLA हृदय राम, दिन रात कर रहे BJP के लिए प्रचार
Nahan News in Hindi

satish sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: May 1, 2019, 3:50 PM IST
पार्टी में वापसी की राह देख रहे Ex MLA हृदय राम, दिन रात कर रहे BJP के लिए प्रचार
हृदय राम चौहान, पूर्व विधायक

रेणुका जी की पूर्व बीजेपी विधायक हृदय राम चौहान जो बीजेपी के लिए पिछले कई दिनों से चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं, मगर हैरानी इस बात की है कि बीजेपी ने अभी तक इन्हें पार्टी में शामिल नहीं किया है.

  • Share this:
रेणुका जी की पूर्व बीजेपी विधायक हृदय राम चौहान जो बीजेपी के लिए पिछले कई दिनों से चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं, मगर हैरानी इस बात की है कि बीजेपी ने अभी तक इन्हें पार्टी में शामिल नहीं किया है. गौरतलब है कि 2017 में हृदय राम चौहान ने बीजेपी से बागी होकर बतौर निर्दलीय उम्मीदवार चुनाव लड़ा था और करीब साढ़े 12 हजार वोट हासिल किए थे. हृदय राम का कहना है कि खुद मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने उन्हें वापिस बीजेपी में आने के लिए कहा था और सीएम के कहने पर उन्होंने कार्यकर्ताओं सहित बीजेपी में आने का मन भी बनाया, मगर अभी तक उन्हें पार्टी में विधिवत शामिल नहीं किया गया है.

हृदय राम का कहना है कि बीजेपी द्वारा दूसरी पार्टी के लोगों को आए दिन पार्टी में शामिल किया जा रहा है, मगर उन्हें आश्वासन के बावजूद भी पार्टी में अभी तक शामिल नहीं किया गया है. ऐसे में बीजेपी के पूर्व विधायक हैरानी जता रहे हैं. इनका कहना है कि अगर उन्हें पार्टी में शामिल किया जाता है तो रेणुका विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी को भारी बढ़त मिल सकती है.

पूर्व विधायक यह कहने से भी नहीं चूके कि जहां उन्होंने 2012 का विधानसभा चुनाव बीजेपी के भीतरघात के कारण हारा, वहीं 2017 में भी कुछ अपने ही लोगों के चलते उनका टिकट काटा गया.

दरअसल, रेणुका बीजेपी के कुछ नेता भी नहीं चाहते हैं कि ह्रदय राम की बीजेपी में वापसी हो, क्योंकि ह्रदय राम के बागी तेवर के चलते बीजेपी को रेणुका में विधानसभा चुनाव में हार का सामना करना पड़ा था. ऐसे में हाईकमान भी कोई निर्णय नही ले पा रहा है.

बीते मंगलवार को नोहराधार में सीएम की जनसभा दौरान पूर्व विधायक पहुंचे तो उन्हें कुर्सी तक नसीब नही हुई. इस बारे में जब सीएम जयराम ठाकुर से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हृदय राम की बीजेपी में वापसी हो रही है मगर कब होगी, यह स्पष्ट नहीं किया.

यह भी पढ़ें: महिला ने बस ड्राइवर और कंंडक्टर को जमकर पीटा

CM जयराम के वश में नहीं राज चलाना, उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए: ज्ञालछन ठाकुर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नाहन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 1, 2019, 3:40 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर