Assembly Banner 2021

Love Story का The End: पत्नी की हत्या कर संदूक में छिपाया शव, 6 महीने पहले ही हुई थी शादी

सिरमौर में पति ने की पत्नी की हत्या.

सिरमौर में पति ने की पत्नी की हत्या.

Murder in Sirmour: शख्‍स ने अपनी पत्नी की हत्या की है और शव को ठिकाने लगाने की नीयत से लाश को बक्से में छुपा कर रखा. अब इस मामले की छानबीन चल रही है.

  • Share this:
नाहन. हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले में पांवटा साहिब के पुरुवाला गांव में एक मकान में महिला का शव मिला है. शव लोहे के संदूक में छुपा कर रखा गया था. पुलिस (Sirmour Police) ने महिला के पति को हत्या (Murder) के शक में गिरफ्तार किया है. महिला की मौत दो-तीन दिन पहले हुई है. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

जिस घर से पुलिस ने शव को कब्जे में लिया है, उस मकान मकान में यूपी का एक दंपति किराया पर रहता था. शव को घर के भीतर लोहे के संदूक में छुपा कर रखा गया, लेकिन शव से आ रही दुर्गंध ने महिला की मौत का राज खोल दिया. पड़ोसियों को दुर्गंध आई तो उन्होंने पति संजय कुमार से महिला के बारे में पूछा. पति ने संतोषजनक जवाब नहीं दिया तो लोगों ने पुलिस को इसकी शिकायत की. माजरा पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची. घर के भीतर छानबीन के दौरान महिला की मौत का राज खुला. पुलिस ने महिला के पति को तुरंत हिरासत में लिया.

लड़ाई-झगड़ा होता था
मृतक महिला और उसके पति सुरेश कुमार में अक्सर झगड़ा होता था. अंदेशा है की सुरेश कुमार ने 2-3 दिन पहले अपनी पत्नी की हत्या की और शव को ठिकाने लगाने की फिराक में उसे लोहे के बक्से में बंद करके रखा. इस दौरान सुरेश कुमार को शव को ठिकाने लगाने का समय नहीं मिला और लाश सड़ने लगी. पति द्वारा पत्नी की हत्या की बात से इलाके में दहशत है. लोग हत्या के कारणों के बारे में जानना चाहते हैं. आखिर प्रेम विवाह करने वाले इस दंपत्ति के संबंधों में ऐसी क्या खटास आई की पति ने पत्नी की हत्या ही कर दी.
एसपी खुद पहुंचे मौके पर


मामला बेहद गंभीर है, लिहाजा एसपी सिरमौर और डीएसपी खुद मौके पर पहुंचे और कई घंटे तफ्तीश की. हालांकि, किसी भी अधिकारी ने इस मामले में कुछ भी कहने से मना कर दिया. मामला हत्या है या आत्महत्या अधिकारियों ने इस संबंध में फिलहाल कुछ नहीं बताया, लेकिन मौका-ए-वारदात के हालात और स्थानीय लोग इस बात की तस्दीक कर रहे हैं कि युवक ने अपनी पत्नी की हत्या की है और शव को ठिकाने लगाने की नियत से लाश को बक्से में छुपा कर रखा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज