पांवटा साहिब के अमरकोट क्षेत्र में आवारा कुत्तों ने सात वर्षीय बालक की ले ली जान

पांवटा साहिब में बच्चे का मुआयना करते हुए पुलिसकर्मी
पांवटा साहिब में बच्चे का मुआयना करते हुए पुलिसकर्मी

हिमाचल प्रदेश में पांवटा साहिब के अमरकोट क्षेत्र में एक 7 साल के मासूम बच्चे को आवारा कुत्तों के झुंड ने नोंच-नोंच कर बच्चे की जान ले ली.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश में पांवटा साहिब के अमरकोट क्षेत्र में एक 7 साल के मासूम बच्चे को आवारा कुत्तों के झुंड ने नोंच-नोंच कर बच्चे की जान ले ली. बच्चा घर के साथ लगते हुए खेत की ओर खेलने जा रहा था. पुलिस ने बच्चे के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार 7 वर्षीय विक्की अपने मां-बाप के पास खेतों में जा रहा था. इसी बीच अचानक 7-8 आवारा कुत्तों ने उस पर हमला कर दिया. घटनास्थल के पास ही खेल रहे अन्य बच्चों ने इसकी जानकारी दौड़कर तुरंत गांवों वालों को दी, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी.

अमरकोट पंचायत के प्रधान राकेश मेहरलु ने बताया कि अस्पताल के स्टाफ सहित गांव में बच्चे की मौत देखकर हर किसी की रूह कांप गई. उन्होंने बताया कि कुत्तों ने बुरी तरीके से विक्की को नोंच डाला था, जिसके चलते उसकी मौत हो गई. विक्की को पांवटा साहिब अस्पताल में लाया गया, लेकिन वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक बच्चे के मां बाप प्रवासी मजदूर हैं जो पांवटा साहिब में छोटा मोटा काम करके गुजरा कर रहे थे.



पंचायत प्रधान ने बताया कि आवारा कुत्तों में आतंक के बारे में कई बार प्रशासन को जानकारी दी गई लेकिन इस बारे में कोई कदम नहीं उठाया गया. उन्होंने सरकार से मांग की है कि आवारा कुत्तों से लोगो को बचाने के उपाय किये जाएं अन्यथा ग्रामीण खुद आवारा कुत्तों का सफाया करेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज