लाइव टीवी

पांवटा साहिब: अंतर्राज्यीय सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, उत्तराखंड-हरियाणा से लाईं जाती थीं लड़कियां

News18 Himachal Pradesh
Updated: September 14, 2019, 11:27 PM IST
पांवटा साहिब: अंतर्राज्यीय सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, उत्तराखंड-हरियाणा से लाईं जाती थीं लड़कियां
पांवटा साहिब - महिलाओं से जिस्मफरोशी का धंधा करवाता था दलाल .

पांवटा साहिब के वार्ड नंबर-9 में एसआईयू व जिला महिला थाना नाहन की टीम ने एक अंतर्राज्यीय सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया. कार्रवाई के दौरान दो महिलाओं को रेस्क्यू किया गया. साथ ही पुलिस ने एक दलाल को गिरफ्तार किया.

  • Share this:
नाहन. हिमाचल के पांवटा साहिब (Paonta Sahib) के वार्ड नंबर-9 में एसआईयू व जिला महिला थाना नाहन (Nahan) की टीम ने एक अंतर्राज्यीय सेक्स रैकेट (Interstate Sex Racket) का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने मौके से एक दलाल को जिस्मफरोशी के आरोप में गिरफ्तार किया है. टीम ने मौके से दो महिलाओं को भी रेस्क्यू (Rescue) किया. बताया जा रहा है कि इन महिलाओं से देह व्यापार करवाया जा रहा था. पुलिस टीम तीनों को नाहन ले गई जहां मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी. एसआईयू और महिला थाना नाहन की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर यह कार्रवाई की.

पुलिस के अनुसार, उन्हें सूचना मिली थी कि वार्ड नंबर 9 में एक पेइंग गेस्ट हाउस (Paying Guest House) में जिस्मफरोशी का धंधा चलाया जा रहा है. सूचना पुख्ता होने के बाद टीम ने एक जवान को ग्राहक बनाकर जिस्मफरोशी का धंधा करवाने वाले दलाल के पास भेजा. दलाल ने महिलाओं के रेट और समय तय किए. ठीक उसी समय नाहन से महिला पुलिस और एसआईयू की टीम ने मौके पर रेड की, जिसमें जिस्मफरोशी के धंधे में दो महिलाएं संलिप्त पाई गई.

पुलिस ने मौके से देह व्यापार करवाने वाले दलाल को गिरफ्तार कर लिया. रेस्क्यू की गई महिलाएं उत्तराखंड की हैं.


उत्तराखंड और हरियाणा से लाई जाती थीं महिलाएं

मौके से रेस्क्यू की गई महिलाएं उत्तराखंड (Uttarakhand) की बताई जा रही हैं. पुलिस ने देह व्यापार करवाने वाले दलाल को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस की पूछताछ में हुई जानकारी के अनुसार दलाल उत्तराखंड और हरियाणा (Haryana) से युवतियों को लेकर यहां आता था और उनसे जिस्म फरोशी का धंधा करवाता था. कार्रवाई के बाद शहर में चर्चा है कि क्या पांवटा साहिब पुलिस को इस देह व्यापार की खबर नहीं थी, जो नाहन से कार्रवाई के लिए एसआईयू और महिला थाना प्रभारी को आना पड़ा.

(पांवटा साहिब से राजेश कुमार)

ये भी पढ़ें - टी-20 मुकाबला : कोहली ने कहा- मेजबान टीम होने का थोड़ा लाभ जरूर मिलेगा
Loading...

ये भी पढ़ें - 55 वर्षीय पड़ोसी ने नाबालिग की लूट ली इज्जत, आरोपी पुलिस हिरासत में

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नाहन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 14, 2019, 10:36 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...