लाइव टीवी

24 नवंबर को नाहन में होगा जनमंच कार्यक्रम, 8 पंचायतों की सुनी जाएंगी समस्याएं

satish sharma | News18 Haryana
Updated: November 21, 2019, 3:41 PM IST
24 नवंबर को नाहन में होगा जनमंच कार्यक्रम, 8 पंचायतों की सुनी जाएंगी समस्याएं
उपायुक्त ने कहा कि जनमंच कार्यक्रम के दौरान दिलाई जाएगी नशा निवारण की शपथ

नशा निवारण के लिए 15 नवंबर से चलाया जा रहा कार्यक्रम आगामी 15 दिसम्बर तक चलेगा. जनमंच में लोगों को नशा निवारण के लिए शपथ दिलाई जाएगी ताकि लोग नशे से दूर रहें.

  • Share this:
नाहन. आगामी 24 नवंबर को नाहन (Nahan) विधानसभा क्षेत्र के कोलावालाभूड़ में जनमंच कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा. इसकी अध्यक्षता हिमाचल प्रदेश विधानसभा अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल (Dr. Rajiv Bindal) करेंगे. इस जनमंच कार्यक्रम (Janmanch Programme) में कोलावालाभूड़ क्षेत्र की 8 पंचायतों की जन समस्याओं को सुना जाएगा. जिला उपायुक्त डॉ. आरके परुथी ने कहा कि सभी विभागों को आदेश दिए गए हैं कि जनमंच कार्यक्रम से पहले क्षेत्र में सभी प्री जनमंच गतिविधियां करवाई जाएं. उन्होंने कहा कि यहां पर आधार अपग्रेडेशन (Aadhar Upgradation) का कार्य भी चला हुआ है और विशेष टीम यहां प्रशासन द्वारा भेजी गई है.

15 दिसम्बर तक चलेगा नशा निवारण अभियान

उपायुक्त ने कहा कि नशा निवारण अभियान और स्वच्छता ही सेवा के बारे में भी लोगों को इस दौरान जागरूक किया जा रहा है. नशा निवारण के लिए 15 नवंबर से चलाया जा रहा अभियान आगामी 15 दिसम्बर तक चलेगा. जनमंच में लोगों को नशा निवारण के लिए शपथ दिलाई जाएगी ताकि लोग नशे से दूर रहें.

मौके पर किया जाएगा निपटारा

जनमंच कार्यक्रम के दौरान लोगों द्वारा जो भी समस्याएं रखी जाएंगी उनका मौके पर ही निपटारा कर लिया जाएगा. जनमंच कार्यक्रम के आयोजन के बारे में लोग जागरूक हों इसके लिए लाउड स्पीकर के माध्यम से लोगों तक जानकारी पहुंचाई जा रही है.

ये भी पढ़ें - कैबिनेट विस्तार की चर्चाओं के बीच PM मोदी से मिले CM जयराम, ये चर्चा हुई

ये भी पढ़ें - शिमला: कूड़ा उठाने वाले 3 नाबालिग निकले चोर, 7 लाख के गहने, 42 हजार कैश बरामद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नाहन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 21, 2019, 3:28 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर