VIDEO: सिरमौर की गत्ता फैक्ट्री में मशीन की चपेट में आए युवक की मौत
Nahan News in Hindi

VIDEO: सिरमौर की गत्ता फैक्ट्री में मशीन की चपेट में आए युवक की मौत
नाहन में गत्ता फैक्टरी में काम के दौरान युवक की मौत.

पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नाहन मेडिकल कॉलेज भिजवाया. पुलिस थाना कालाअंब प्रभारी योगेंद्र सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है.

  • Share this:
नाहन. हिमाचल प्रदेश (Sirmour) के जिला सिरमौर के औद्योगिक क्षेत्र कालाअंब में चल रहे गत्ता उद्योग में रविवार शाम को एक दर्दनाक हादसे (Accident) में कामगार की मौत हो गई. कालाअंब पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. दरअसल, लॉकडाउन और कर्फ्यू के बीच सरकार और जिला प्रशासन ने कुछ उद्योगों को चलने की अनुमति दी है. इसी के तहत गत्ता फैक्ट्री में काम चल रहा है.

सिर पर लगी थी चोट
जानकारी के अनुसार, मृतक की शिनाख्त राजबीर, निवासी साढौरा (यमुनानगर) हरियाणा के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि राजबीर जोहड़ों स्थित गत्ता उद्योग में काम कर रहा था. इस दौरान अचानक मशीन की चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गई. जोहड़ों में गत्ता उद्योग में राजबीर मशीन की चपेट में आने से उसके सिर में गंभीर चोटें आईं. उसकी मौके पर ही मौत हो गई.शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है.

दवाओं के पैकिंग के लिए बन रहा था गत्ता
जानकारी के अनुसार, कर्फ्यू के दौरान औद्योगिक क्षेत्र के कालाअंब में दवाइयों की पैकिंग के लिए गत्ता उद्योग को चलाने की अनुमति दी गई है. हादसे के बाद तुरंत कालाअंब पुलिस थाने में सूचना दी गई. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नाहन मेडिकल कॉलेज भिजवाया. पुलिस थाना कालाअंब प्रभारी योगेंद्र सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है.



ये भी पढ़ें: PHOTOS: हिमाचल में भारी बारिश, मनाली में ताजा बर्फबारी, पारा लुढ़का

COVID-19: हिमाचल में कोरोना वायरस से ठीक हुआ जमाती फिर पॉजिटिव

हिमाचल के पूर्व BJP प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती पर मुधमक्खियों का हमला
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading