लाइव टीवी

मौजमस्ती वाले बयान से भड़के BJP प्रदेश अध्यक्ष, कहा- विकास देखना है तो नाहन आएं नेता प्रतिपक्ष
Nahan News in Hindi

satish sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: February 14, 2020, 6:01 PM IST
मौजमस्ती वाले बयान से भड़के BJP प्रदेश अध्यक्ष, कहा- विकास देखना है तो नाहन आएं नेता प्रतिपक्ष
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने 23 लाख की लागत से बने स्टेडियम का भी किया उद्घाटन.

बीजेपी (BJP) के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल (Dr. Rajiv Bindal) ने कहा कि वास्तविकता यह है कि नेता प्रतिपक्ष (Opposition leader) ने अपनी सरकार के समय अपना सारा समय विकास कार्य करने के बजाए मौजमस्ती में गुजारा. उन्होंने नेता प्रतिपक्ष को न्योता दिया कि वह विकास देखने के लिए नाहन (Nahan) क्षेत्र का दौरा करें.

  • Share this:
नाहन. हिमाचल बीजेपी के अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल (Rajiv Bindal) ने नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री (Mukesh Agnihotri) के मौज मस्ती वाले बयान पर तीखा पलटवार किया. उन्होंने कहा कि विपक्ष के नेता को 2 साल में सिर्फ मौजमस्ती नजर आ रही है. यहां मौजमस्ती के साथ-साथ सरकार जो करोड़ों रुपए के विकास कार्य (Development works) कर रही है वो उनको नजर नहीं आ रहे हैं. उन्होंंने कहा कि मौज मस्ती में सड़क भी बन रही है, मौज मस्ती में पीएचसी भी बन रही है और मौज मस्ती में स्कूल का काम भी हो रहा है. असली बात यही है कि वे हमेशा मौज मस्ती करते रहे इसलिए दूसरे भी उन्हें उसी तरह दिखाई देते हैं.

नेता प्रतिपक्ष ने अपना सारा समय मौजमस्ती में गुजारा

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने कहा कि वास्तविकता यह है कि नेता प्रतिपक्ष (Opposition leader) ने अपनी सरकार के समय अपना सारा समय विकास कार्य करने के बजाए मौजमस्ती में गुजारा. उन्होंने नेता प्रतिपक्ष को न्योता दिया कि वह विकास देखने के लिए नाहन क्षेत्र का दौरा करें.

पुलवामा हमले की बरसी पर पुलवामा हमले के शहीदों के लिए 2 मिनट का मौन रख कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की गई.


15 करोड़ की लागत से बनोग-खेरी सड़क के उन्नयन कार्य का शिलान्यास 

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने करीब 15 करोड़ की लागत से होने जा रहे बनोग-खेरी सड़क के उन्नयन (upgradation) कार्य का शिलान्यास व 23 लाख की लागत से बने सुरला स्कूल के स्टेडियम का उद्घाटन भी किया. मीडिया से बात करते हुए राजीव बिंदल ने धनराशि मुहैया करवाने के लिए केंद्र
व प्रदेश सरकार का आभार जताया. उन्होंने कहा कि इलाके में सड़कों पर करोड़ों रुपए खर्च होना बड़ी सौगात है. उन्होंने कहा कि छोटे से कार्यकाल में नाहन विधानसभा क्षेत्र को कई सौगातें मौजूदा सरकार ने दी है.कार्यक्रम के दौरान पुलवामा हमले की बरसी पर पुलवामा हमले के शहीदों को 2 मिनट का मौन रख उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की गई.

ये भी पढ़ें - हिमाचल में स्किड होकर बाइक समेत नाले में गिरे 3 युवक, 2 बहे, 1 घायल, तलाश जारी

ये भी पढ़ें - सात जन्मों की कसम खाने के 7 दिन बाद पति को कमरे में बंदकर भागी नवेली दुल्हन

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नाहन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 14, 2020, 5:27 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर