लाइव टीवी

सिरमौर: घर में घुसे तेंदुए के हमले में 2 महिलाएं घायल, बैलों ने तेंदुए को मार डाला
Nahan News in Hindi

satish sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: April 6, 2020, 12:38 PM IST
सिरमौर: घर में घुसे तेंदुए के हमले में 2 महिलाएं घायल, बैलों ने तेंदुए को मार डाला
नाहन: गोशाला में बैलों ने तेंदुए को मार गिराया.

गांव में घुसे तेंदुए ने पहले हमला कर दो महिलाओं को घायल कर दिया. इसके बाद पशुशाला में घुस गया था, जहां बैलों से उसकी भिड़ंत हो गई.

  • Share this:
रेणुका. (सिरमौर). हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले में रेणुका विधानसभा क्षेत्र की शिवपुर पंचायत में देर रात तेंदुए ने जमकर आतंक मचाया. तेंदुए ने दो महिलाओं समेत यहां कई पशुओं को घायल कर दिया. हालांकि, आखिर में यह तेंदुआ दो बैलों का शिकार बन गया. दरअसल, शिवपुर में पहले यह तेंदुआ दो अलग-अलग घरों में घुस गया, जहां इस तेंदुए ने रक्षा देवी और कमलेश नाम की दो महिलाओं पर हमला कर उन्‍हें घायल कर दिया. इसके बाद यह तेंदुआ साथ लगती एक पशुशाला में घुस गया. जहां गाय और बैल बंधे हुए थे. पशुशाला के मालिक ने जैसे ही आवाज सुनी तो वह पशुशाला के पास पहुंचा और देखा कि पशुशाला में तेंदुआ घुसा हुआ है. पशुशाला के मालिक मदन सिंह ने तुरंत पशुशाला का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया और शोर मचाकर गांव वालों को बुलाया.

बैल तेंदुए से भिड़े
सूचना के बाद मोके पर पहुंचे स्थानीय पंचायत के प्रधान कण्ठी राम ने बताया कि तेंदुए और दो बैलों में लगभग आधे घंटे से अधिक समय तक झड़प चलती रही और आखिरकार बैलों ने तेंदुए को मार गिराया. हालांकि, सभी बैल बुरी तरह से लहूलुहान हो गए. तेंदुए ने पिछले लंबे समय से इस क्षेत्र में आतंक मचाया हुआ है और कई पशु अभी तक तेंदुए का शिकार हो चुके है.

घायल महिलाएं नाहर रेफर



घायल हुई दोनों महिलाओं का अस्पताल में इलाज चल रहा है. महिलाओं को पहले CHC संगडाह लाया गया, जहाँ से उन्हें नाहन मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है. फिलहाल, लोगों ने इस पुरे मामले की सूचना वन विभाग को दे दी है.



ये भी पढ़ें: COVID-19: IGMC में 3 पॉजिटिव मरीज भर्ती, जांच में नहीं मिले कोरोना के लक्षण

पूर्व कांग्रेस CPS नीरज भारती पर धार्मिक भावनाएं भड़काने का आरोप, 2 केस दर्ज

Facbook पर विवादित टिप्पणी पर मौलवी गिरफ्तार, न्यायिक हिरासत में भेजा
First published: April 6, 2020, 10:52 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading