Lockdown 3.0: हिमाचल कांग्रेस MLA विनय कुमार की हल चलाते फोटो हुई वायरल
Nahan News in Hindi

Lockdown 3.0: हिमाचल कांग्रेस MLA विनय कुमार की हल चलाते फोटो हुई वायरल
रेणुका क्षेत्र के कांग्रेस विधायक विनय कुमार हल जोतते हुए

हिमाचल प्रदेश के नाहन के रेणुका क्षेत्र के कांग्रेस विधायक विनय कुमार (Congress MLA Vinay Kumar) की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. फोटो में विधायक विनय कुमार हल जोतते हुए नजर आ रहे हैं.

  • Share this:
नाहन. कोरोना वायरस (Coronavirus) के संक्रमण से बचने के लिए करीब 50 दिनों से पूरे ​देश में लॉक डाउन (Lockdown) जारी है. लोगों अपने-अपने घरों के अंदर बंद हैं. ऐसे में हर व्यक्ति अपने अपनी इच्छा से अलग काम कर अपना समय व्यतीत कर रहा है. वही नेता भी अलग-अलग तरीकों से अपना समय बिता रहे हैं. हिमाचल प्रदेश के नाहन के रेणुका क्षेत्र के कांग्रेस विधायक विनय कुमार (Congress MLA Vinay Kumar) की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. फोटो में विधायक विनय कुमार हल जोतते हुए नजर आ रहे हैं.

अदरख बोने की चल रही है तैयारी

सामान्यत: हम नेताओं को राजनीति से जुड़े काम करते हुए देखते हैं इसलिए विधायक जी को जमीन जोतते हुए देखना आम जनता के लिए बहुत हैरान कर देने वाला अनुभव है. रेणुका क्षेत्र में इन दिनों खेतों को अदरक की फसल के लिए तैयार किया जा रहा है और इस कार्य में विधायक विनय विनय कुमार भी जुटे हुए नजर आ रहे हैं.



सोशल डिस्टेंसिंग का लोग कर रहे पालन
इस संबंध में जब विधायक विनय कुमार से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि हालांकि वो किसान परिवार से जुड़े हुए है लेकिन बहुत समय बाद उन्होंने खेतों में काम किया है. उन्होंने कहा कि लॉक डाउन के निर्देशों का पालन करते हुए इलाके में हम खेती बाड़ी का काम कर पा रहे है और बहुत अच्छी तरह अपने समय का सदुपयोग भी कर रहे हैं.

एमएलए विनय कुमार ने की जनता से ये अपील

विनय कुमार ने कोरोना वायरस से बचाव के लिए अपने क्षेत्र के सभी जनता से सोशल डिस्टेंसिंग सहित केंद्र सरकार के नियम का अनुसार करने को कहा है. उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस महामारी के दौरान सभी को अनिवार्य जरूरतों के लिए ही घर से बाहर निकलना चाहिए.

ये भी पढ़ें: हिमाचल में दो नए Corona Positive मिले, आठ-आठ सवारियों के साथ कर रहा था यात्रा

हिमाचल में अब 8 लाख परिवार नहीं ले पाएंगे सस्ता राशन, जानें क्‍या है वजह

Lockdown: हिमाचल में एक सितंबर से शुरू होगी कॉलेज और यूनिवर्सिटीज में पढ़ाई

कुल्लू: पिता की मेडिकल इमरजेंसी का पास बनाया, लाया चिट्टा, 1.76 लाख कैश मिला
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading