COVID-19: सिरमौर में लग सकता है वीकेंड पर संपूर्ण लॉकडाउन, DC बोले-लापरवाह हो गए लोग

 जनता को ऐसे लोगों का मुंह काला करना चाहिए. (सांकेतिक फोटो)

जनता को ऐसे लोगों का मुंह काला करना चाहिए. (सांकेतिक फोटो)

Lokdown in Sirmour: हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले में अब तक 6861 केस रिपोर्ट हुए हैं. इनमें से 1707 अभी एक्टिव हैं. गुरुवार को 291 नए केस रिपोर्ट हुए हैं, जबकि 54 मरीज ठीक हुए हैं. सिरमौर जिले में अब तक कोरोना से 60 मरीजों की मौत हो चुकी है.

  • Share this:
नाहन. हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले में वीकेंड पर 2 दिन का फुल लॉकडाउन लग सकता है. जिले में लगातार बढ़ते कोरोना के मामले को देखते हुए प्रशासन फुल लॉकडाउन पर विचार कर रहा है. यह बात डीसी सिरमौर डॉ आरके परुथी ने नाहन में मीडिया से रूबरू होते हुए कही. डीसी ने कहा कि कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ रही है और प्रतिदिन करीब 200 कोरोना मामले रोजाना सामने आ रहे है. उन्होंने कहा कि एक्टिव कोरोना संक्रमित की कुल संख्या 1707 तक पहुंच गई है, जो चिंता की बात है.

डीसी ने कहा की कोरोना के मामलों में वृद्धि को देखते हुए 2 दिन फुल लॉकडाउन पर विचार किया जा रहा है. सभी एसडीएम व व्यापारीक संगठन के साथ भी बातचीत की जा रही है. साथ ही जरूरतमंद लोगों के लिए इन दो दिनों के दौरान भोजन की व्यवस्था पर भी विचार किया जा रहा है, ताकि इन्हें किसी तरह की कोई परेशानी ना आए.

कहां-कहा बढ़ रहे मामले

डीसी ने कहा कि जिला सिरमौर में नाहन पावटा साहिब, व सराहा क्षेत्र में बड़ी संख्या में कोरोना के मामले बढ़ रहे है. इसका मुख्य कारण यह है कि लोग कोविड-19 प्रोटोकॉल को फॉलो नहीं कर रहे है. उन्होंने एक बार फिर लोगों से कोरोना गाइडलाइन के पालन करने की अपील की.
क्या है सिरमौर जिले का हाल

हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले में अब तक 6861 केस रिपोर्ट हुए हैं. इनमें से 1707 अभी एक्टिव हैं. गुरुवार को 291 नए केस रिपोर्ट हुए हैं, ज . सिरमौर जिले में अब तक कोरोना से 60 मरीजों की मौत हो चुकी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज