पांवटा का महादेव चौक हादसों का पर्याय बन गया, दो दिन में हुईं दो दुघर्टनाएं

महादेव चौक के पास ट्रक पलट गया
महादेव चौक के पास ट्रक पलट गया

पांवटा में बातापुल के समीप बना महादेव चौक आए दिन हादसे हो रहे हैं. बीते शनिवार की देर रात व बीते रविवार की दोपहर को इस चौक पर दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाएं पेश आईं.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश के पांवटा साहिब का महादेव चौक सड़क हादसों का पर्याय बनता जा रहा है. तेज़ रफ़्तार यहां बड़े हादसे को न्योता दे रहा है, लेकिन इस पर अंकुश लगाने के लिए कोई कदम नहीं उठाये जा रहे हैं.

पांवटा में बातापुल के समीप बना महादेव चौक आए दिन हादसे हो रहे हैं. वाहन चालक यहां वाहनों को तेज गति से दौड़ाते हैं जिसके कारण कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है. बीते शनिवार की देर रात व बीते रविवार की दोपहर को इस चौक पर दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाएं पेश आईं.

शनिवार देर रात को एक लोड ट्रक जो तेज रफ्तार से चल रहा था चौक के समीप पलट गया. ट्रक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया. गनीमत यह रही कि इस दुर्घटना में ट्रक चालक की जान बच गई. गनीमत है कि हादसा देर रात को हुआ इसलिए यहां पर जानमाल का कोई बड़ा नुकसान नहीं हुआ.



इस दुर्घटना के बाद बीते रविवार की सुबह दो तेज रफ्तार कारे भी आपस में टकराई. हालांकि इस दुर्घटना में कार में सवार सभी लोग सुरक्षित बच गए लेकिन यदि इनपर शीघ्र गौर नहीं किया गया तो यहां बड़ा हादसा होने का अंदेशा बना रहता है.
गौरतलब है कि महादेव चौक पर रोजाना भारी तादाद में यात्री खड़े होते हैं यदि इस दौरान कोई ओवर स्पीड वाहन दुर्घटनाग्रस्त होता है तो लोगों की जान जोखिम में पड़ सकती है। इस सन्दर्भ में अभी तक पुलिस प्रशासन द्वारा कोई ठोस कदम नहीं उठाये गए है।
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज