चलती बस से गिरा युवक गंभीर रूप से घायल, 2 घंटे तक नहीं आई एंबुलेंस

घायल को उपचार के लिए सिविल अस्पताल लाया गया जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया गया. लेकिन 2 घंटे के लंबे इंतज़ार के बाद भी घायल को 108 एम्बुलेंस सुविधा नहीं मिल पाई.

Rajesh Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: March 16, 2019, 11:50 AM IST
चलती बस से गिरा युवक गंभीर रूप से घायल, 2 घंटे तक नहीं आई एंबुलेंस
सांकेतिक तस्वीर
Rajesh Kumar | News18 Himachal Pradesh
Updated: March 16, 2019, 11:50 AM IST
हिमाचल प्रदेश में पांवटा साहिब-यमुनानगर सड़क पर कलेसर के पास एक व्यक्ति चलती बस से गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को उपचार के लिए सिविल अस्पताल लाया गया जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद पीजीआई चंडीगढ़ रेफर किया गया. लेकिन 2 घंटे के लंबे इंतज़ार के बाद भी घायल को 108 एम्बुलेंस सुविधा नहीं मिल पाई.

जानकारी के अनुसार शिमला जिले के डोडरा कवार के 32 वर्षीय गुरदेव सिंह पुत्र गमर सैन भेड़पालक का काम करते हैं और पांवटा साहिब के गरीबनाथ के जंगल में भेड़-बकरियों का डेरा है. शुक्रवार को वह किसी काम से हरियाणा रोडवेज की बस में कलेसर जा रहे थे. इस दौरान कलेसर के पास वह चलती बस से सड़क पर गिर गए, और गंभीर रूप से घायल हो गए. इसके बाद निजी गाड़ी से उपचार के लिए सिविल अस्पताल पांवटा साहिब लाया गया, जहां पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देने के बाद घायल को पीजीआई चंडीगढ़ के लिए रेफर कर दिया.

घायल की हालत गंभीर बनी हुई थी जिसके चलते 108 एम्बुलेंस सेवा को इसकी जानकारी दी गई, लेकिन 2 घंटे तक के इंतज़ार के बाद भी एम्बुलेंस उपलब्ध नहीं हो पाई. जिसके बाद घायल के परिजनों ने डीसी सिरमौर से फोन पर मदद की गुहार लगाई, जिसके बाद निजी एम्बुलेंस उपब्ध करवाई गई.



ये भी पढ़ें- बेटे ने एक्सीडेंट में मौत से पहले मां से फोन पर कहा-'खाना खाने ढाबा जा रहा हूं'

यह भी पढ़ें: ऊना में RTO बैरियर पर औचक निरीक्षण को पहुंचे परिवहन निदेशक से उलझा होमगार्ड
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...