लाइव टीवी

बर्फबारी के बाद सामान्य होते जनजीवन के बीच अभी भी कई सड़कें बाधित

satish sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: December 15, 2019, 11:15 PM IST
बर्फबारी के बाद सामान्य होते जनजीवन के बीच अभी भी कई सड़कें बाधित
एचआरटीसी को 2 दिनों में लाखों का नुकसान हुआ.

एचआरटीसी (HRTC) नाहन (Nahan) के अड्डा प्रभारी सुखराम ठाकुर ने बताया कि बर्फबारी (Snolfall) के कारण विभाग के 15 रूट प्रभावित (route affected) हुए हैं. उन्होंने उम्मीद जताई कि जल्द ही मुख्य मार्ग यातायात के लिए बहाल हो जाएंगे.

  • Share this:
नाहन. हिमाचल में सिरमौर (Sirmaur) जिला के ऊपरी इलाकों में भारी बर्फबारी (Snowfall) के बाद जनजीवन सामान्य (Normal Lives) होने लगा है. यातायात व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए लोक निर्माण विभाग (PWD) द्वारा युद्ध स्तर पर कार्य किए जा रहे हैं. हालांकि क्षेत्र में यातायात के लिए अभी भी कई सड़कें बाधित पड़ी हुई हैं जिससे लोगों को परेशानियों का सामना उठाना पड़ रहा है. एचआरटीसी (HRTC) प्रबंधन को भी भारी नुकसान हो रहा है. पिछले दो दिनों में एचआरटीसी को लाखों का नुकसान हो चुका है.

हरिपुरधार मार्ग रविवार को छोटे वाहनों के लिए बहाल हो गया.


शिमला को जोड़ने वाला मार्ग अभी भी बाधित

एचआरटीसी नाहन के अड्डा प्रभारी सुखराम ठाकुर ने बताया कि बर्फबारी के कारण विभाग के 15 रूट प्रभावित हुए हैं. उन्होंने उम्मीद जताई कि जल्द ही मुख्य मार्ग यातायात के लिए बहाल हो जाएंगे. हरिपुरधार मार्ग रविवार को छोटे वाहनों के लिए बहाल हो गया मगर जिला शिमला को जोड़ने वाला हरिपुरधार-कुपवी मार्ग व डलयानु-गताधार मार्ग यातायात के लिए अभी भी बाधित है.

ये भी पढ़ें - कुफरी आएं तो दुर्लभ पशु व पक्षियों के दीदार के लिए हिमालय नेचर पार्क जरूर जाएं

ये भी पढ़ें - हिमाचल: भारी बर्फबारी से कमरूनाग व पराशर झील जमीं, जनजीवन अस्त व्यस्त

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नाहन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 15, 2019, 11:15 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर