सिरमौर: शादी की परमिशन 21 मई की थी, लेकिन धाम 20 मई को ही दे दी, दूल्हे का पिता गिरफ्तार

सांकेतिक तस्वीर.

सांकेतिक तस्वीर.

Marriage in Corona Times; शादी की अनुमति 21 मई की मिली थी, लेकिन 20 मई की रात को ही शादी का जश्न मनाया जा रहा था. बता दें कि शादियों में इस समय टेंट व डीजे इत्यादि को लगाने पर भी प्रतिबंध लगा गया हैं. महज 20 लोग ही शादी में शिरकत कर सकते हैं.

  • Share this:

नाहन. शादी समारोह (Marriage Functions) की परमिशन 21 मई की थी, लेकिन एक दिन पहले ही 20 मई को शादी का जश्न चल रहा था. डीजे और टेंट लगाकर तगड़ा इंतजाम किया गया था. लेकिन सभी अरमानों पर पुलिस ने पानी फेर दिया. दबिश देकर दूल्हे (Groom) के पिता कर गिरफ्तार (Arrest) कर लिया. हालांकि, बाद में आरोपी को जमानत मिल गई है.

मामला हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले के संगड़ाह उपमंडल का है. शादी समारोह के दौरान एसडीएम और डीएसपी ने रात के समय दबिश देकर बड़ी कार्रवाई अमल में लाई है. पुलिस ने दूल्हे के पिता को गिरफ्तार कर बाद में जमानत पर रिहा किया.

नियमों की उल्लंघना पर सख्त कार्रवाई

नाहन के संगड़ाह के अंधेरी गांव में एसडीएम संगड़ाह विक्रम नेगी और डीएसपी शक्ति सिंह ने शादी समारोह में नियमों की धज्जियां उड़ने संबंधी सूचना मिलते ही कार्रवाई की. दरअसल, शादी से एक दिन पहले रात्रि के समय धाम दी जा रही थी. पुलिस ने मौके पर डीजे व टेंट भी बरामद किया, जिस पर प्रशासन ने रोक लगाई है. वहीं, इस दौरान रात्रि भोज के कई लोग पहुंचे थे. लिहाजा, पुलिस ने दूल्हे के पिता को गिरफ्तार कर लिया था.
आयोजकों ने दिखाई चालकी

बताया जा रहा है कि शादी की अनुमति 21 मई की मिली थी, लेकिन 20 मई की रात को ही शादी का जश्न मनाया जा रहा था. बता दें कि शादियों में इस समय टेंट व डीजे इत्यादि को लगाने पर भी प्रतिबंध लगा गया हैं. महज 20 लोग ही शादी में शिरकत कर सकते हैं. मौके पर पहुंचे डीएसपी व एसडीएम ने तुरंत ही डीजे सिस्टम के अलावा कुर्सियों व टेंट इत्यादि को भी कब्जे में लिया है. टेंट व डीजे लगाने वालों के खिलाफ भी पुलिस कार्रवाई अमल में लाएगी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज