सिरमौर में बच्चा चोर समझकर मानसिक रोगी को पीटा, अस्पताल में भर्ती

एसपी सिरमौर (SP Sirmour) अजय कृष्ण शर्मा ने कहा कि सोशल मीडिया पर बच्चा चोर गिरोह (Child Theft Rumors) की खबर महज अफवाह है. ज़िला में अभी तक ऐसा कोई भी मामला सामने नहीं आया है.

Pankaj Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: August 30, 2019, 12:03 PM IST
सिरमौर में बच्चा चोर समझकर मानसिक रोगी को पीटा, अस्पताल में भर्ती
नाहन मेडिकल कॉलेज में भर्ती मानसिक रोगी.
Pankaj Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: August 30, 2019, 12:03 PM IST
बच्चा चोर गिरोह (Child Theft Group) को लेकर सोशल मीडिया पर उड़ रही अफवाहों (Rumors) की वजह से अब बेगुनाह लोग भी पीटने लगे हैं. कुछ ऐसा ही मामला हिमाचल के सिरमौर जिले में सामने आया है. पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. बच्चा चोर समझकर लोगों ने कर मानसिक रोगी की पिटाई कर दी. पीड़ित को उपचार के लिए नाहन अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.



जानकारी के अनुसार, शिलाई उपमण्डल के क्यारी में निर्मम पिटाई का शिकार हुआ था. दिमागी बीमारी से ग्रसित व्यक्ति को बुरी तरह से पीटा गया है. इस दौरान पीड़ित को लहूलुहान कर दिया गया.

यह बोले एसपी

एसपी सिरमौर (SP Sirmour) अजय कृष्ण शर्मा ने कहा कि सोशल मीडिया पर बच्चा चोर गिरोह की खबर महज अफवाह है. ज़िला में अभी तक ऐसा कोई भी मामला सामने नहीं आया है. लोगों को घबराने की जरुरत नहीं है और लोग अफवाहों पर ध्यान न दें. ऐसी अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ की सख्त क़ानूनी कार्रवाई जाएगी.

नहीं मिली शिकायत: एसएचओ
मामले पर शिलाई पुलिस स्टेशन के एसएचओ मेहर चंद क्रेट ने बताया कि कुछ स्थानीय लोग उक्त व्यक्ति को शिलाई पुलिस स्टेशन लेकर आए थे. उन्होंने अंदेशा जताया था कि ये व्यक्ति बच्चा चोर गिरोह का सदस्य हो सकता है. इसके बाद पुलिस द्वारा उसे नाहन मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जो अभी भी वहां पर उपचाराधीन है, पीड़ित द्वारा शिकायत करने पर IPC की धारा 323 के तहत मुकदमा दर्ज किया जा सकता है. फिलहाल, उक्त व्यक्ति से मारपीट की शिकायत नहीं दी है.
Loading...

ये भी पढ़ें: रिश्वत कांड: ज्वाली DSP बोले, मैं बेकसूर, विधायक ने फंसाया

हिमाचल: ट्रिब्यूनल बंद करने का बिल पारित, कांग्रेस का वॉकआउट

दिल्ली से मनाली जा रही HRTC वॉल्वो बस पर हरियाणा में फायरिंग

XEN को फोन पर धमकाते कांग्रेसी नेता का VIDEO हुआ वायरल

VIDEO: ननद ने भाभी के प्रेमी को सरेआम पीटा, कपड़े फाड़े

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नाहन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 29, 2019, 5:41 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...