मंत्री का फूटा गुस्‍सा, अधिकारी से बोले- आपने विभाग का जनाजा निकाल दिया

बैठक में देरी से पहुंचने पर बिजली विभाग के एक्सईएन पर मंत्री का गुस्सा जमकर फूटा. मंत्री ने कहा कि कल आपने वहां विभाग का जनाजा निकाल दिया था और आज आप लेट आ रहे हैं.

satish sharma
Updated: May 17, 2018, 6:26 PM IST
मंत्री का फूटा गुस्‍सा, अधिकारी से बोले- आपने विभाग का जनाजा निकाल दिया
अधिकारी को फटकार लगाते हुए मंत्री महेंद्र ठाकुर.
satish sharma
Updated: May 17, 2018, 6:26 PM IST
सूखे को लेकर सिरमौर जिले के मुख्‍यालय नाहन में गुरुवार को विशेष बैठक आयोजित की गई. इसकी अध्यक्षता खुद सिंचाई और लोक स्‍वास्‍थ्‍य (आईपीएच) तथा बागवानी मंत्री महेंद्र ठाकुर ने की. उन्होंने कहा कि राज्य में सूखे के चलते पेयजल संकट गहरा गया है, मगर सरकार किसी भी तरह की स्थिति से निपटने के लिए पूरी तरह से तैयार है. उन्होंने कहा कि बर्फबारी न होने और कम बारिश के चलते सूखे की स्थिति पैदा हुई है, जिससे पेयजल संकट भी खड़ा हो गया है.

आईपीएच मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के आदेशों के बाद जिला स्तर पर सूखे को लेकर बैठकें आयोजित की जा रही हैं ताकि सूखे की वास्तविक स्थिति सामने आ सके. इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए और कहा कि लापरवाही किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं होगी. उन्होंने कहा कि कोई भी अधिकारी और कर्मचारी छुट्टी पर नहीं जाएगा, क्योंकि पूरे राज्य में विभाग के भीतर छुट्टि‍यों पर पाबंदी लगी हुई है. उन्होंने कि कोताही बरतने पर तुरंत कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

वहीं बैठक में देरी से पहुंचने पर बिजली विभाग के एक्सईएन पर भी मंत्री का गुस्सा जमकर फूटा. मंत्री ने कहा कि कल आपने वहां विभाग का जनाजा निकाल दिया था और आज आप लेट आ रहे हैं. उन्होंने अधिकारी को चार्जशीट करने तक की बात कह डाली. दरअसल मंत्री को गुस्सा इसलिए भी आया क्योंकि बुधवार को पोंटा साहिब में एक पेयजल योजना के उद्घाटन के दौरान ट्रांसफार्मर में ब्लास्ट हो गया था. उन्‍होंने कहा कि बिजली विभाग की नाकामी के चलते आईपीएच विभाग की बदनामी हो रही है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
-->