लाइव टीवी

हिमाचल: 13 साल की किशोरी से नाबालिग ने किया दुष्कर्म, FIR

Pankaj Sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: November 5, 2019, 9:44 AM IST
हिमाचल: 13 साल की किशोरी से नाबालिग ने किया दुष्कर्म, FIR
सिरमौर जिले में किशोरी से रेप. (सांकेतिक तस्वीर)

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस ने 376 व पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है.

  • Share this:
रोनहाट (सिरमौर). हिमाचल प्रदेश के सिरमौर (Sirmour) जिले से शर्मसार करने वाली खबर है. यहां एक 13 साल की किशोरी से 14 साल के किशोर ने रेप (Rape) किया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. हालांकि, पुलिस मामले को संवेदनशील होने की बात कहकर जानकारी देने से इंकार कर रही है.जानकारी के अनुसार, शिलाई (Shilai) उपमंडल के रोनहाट उपतहसील के एक गांव का यह मामला है.

मां ने दी शिकायत
नाबालिग की मां ने शिलाई पुलिस थाना में शिकायत दर्ज करते हुए बताया कि सातवीं कक्षा में पड़ने वाली उसकी 13 वर्षीय बेटी 3 नवम्बर को पशुओ को जंगल से वापस घर लाने गई थी. इस दौरान गाँव के एक 14 वर्षीय युवक ने उसकी बेटी के साथ दुराचार किया. बेटी जब घर पहुंची तो उसने पूरी बात बता दी कि उक्त युवक ने जबरन उसके साथ गलत काम किया है. इसके बाद सोमवार को पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर शिलाई पुलिस थाना में मामला दर्ज किया गया है.

376 व पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज

मामले को लेकर कोई भी पुलिस अधिकारी मीडिया में ब्यान देने से बच रहे हैं. उनका कहना है कि इस श्रेणी के आपराधिक मामलों में नियमानुसार उन्हें कोई भी जानकारी किसी से भी सांझा करने की मनाही है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस ने 376 व पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: VIDEO: बिलासपुर में गुंडागर्दी, दो युवकों को अगवा कर 6 घंटे तक पीटा!

इन्वेस्टर मीट के बाद कैबिनेट में होगा फेरबदल, बनेंगे दो नए मंत्री: सीएम जयराम
Loading...

VIDEO: न सोने को बिस्तर, ना खाने अनाज और ना ही छत, SDM करेंगे जांच

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नाहन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 5, 2019, 9:38 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...