लाइव टीवी

मोदी जी कल ही आए थे और ऐसा लग रहा है कि कल ही जाने वाले हैं: वीरभद्र सिंह
Nahan News in Hindi

satish sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: April 20, 2019, 6:30 PM IST
मोदी जी कल ही आए थे और ऐसा लग रहा है कि कल ही जाने वाले हैं: वीरभद्र सिंह
वीरभद्र सिंह, पूर्व मुख्यमंत्री, हिमाचल

हिमाचल के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने शनिवार को सिरमौर के पच्छाद विधानसभा क्षेत्र के राजगढ़ में चुनावी जनसभा को संबोधित किया. पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि समय कैसे बीते जाता है, पता ही नहीं चलता है. उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि मोदी जी कल ही आए थे और ऐसा लग रहा है कि कल ही जाने वाले हैं.

  • Share this:
हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने शनिवार को सिरमौर के पच्छाद विधानसभा क्षेत्र के राजगढ़ में चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान एक ओर जहां पूर्व मुख्यमंत्री ने चुनावी हुंकार भरते हुए कार्यकर्ताओं को एकजुटता के साथ काम करने के लिए कहा, वहीं दूसरी ओर उन्होंने कार्यकताओं को चुनावी टिप्स भी दिए. इस दौरान वीरभद्र सिंह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमलावर हुए. पूर्व मुख्यमंत्री राजगढ़ में चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे. इस मौके पर वीरभद्र सिंह ने केंद्र सरकार सहित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जुबानी हमला बोला. पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि समय कैसे बीते जाता है, पता ही नहीं चलता है. उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि मोदी जी कल ही आए थे और ऐसा लग रहा है कि कल ही जाने वाले हैं.

वीरभद्र ने चुटकी लेते हुए कहा कि मोदी ने वायदे किए थे कि ये कर देंगे वो कर देंगे, शुक्र है ये नहीं कहा कि हिंदुस्तान को तारा मंडल तक पहुंचा देंगे. वीरभद्र सिंह ने कहा कि बड़े-बड़े वायदों को पूरा करना आसान नहीं होता है, मगर पीएम मोदी ने यह बताने की कोशिश की कि पिछले वक्त में कुछ हुआ हो या नहीं, लेकिन उनके वक्त में सब पूरे होंगे. काश यदि मोदी जो चाहते वो अगर हो गया होता, तो वह भी उन्हें बधाई देते.

यह भी पढ़ें: हिमाचल में कहां लापता हो गया पोलैंड का ब्रुनो, पिता भारत के लगा चुके हैं 12 चक्कर


 VIDEO: पांवटा में सेना से रिटायर सैनिक का घर दबंगों ने जेसीबी लगवा कर तुड़वाया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नाहन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 20, 2019, 6:27 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर