लाइव टीवी

सिरमौर: कर्फ्यू के बीच तस्कर के घर लगी शराब खरीदने वालों की भीड़, तलाशी में मिले 25.83 लाख रुपये नगद
Nahan News in Hindi

News18 Himachal Pradesh
Updated: March 29, 2020, 10:29 AM IST
सिरमौर: कर्फ्यू के बीच तस्कर के घर लगी शराब खरीदने वालों की भीड़, तलाशी में मिले 25.83 लाख रुपये नगद
सिरमौर में घर से मिले रुपये.

छापामारी के दौरान पुलिस टीम ने घर की तलाशी ली तो तो सभी हैरान हो गए. घर के बॉक्स में 25.83 लाख रुपए नगद मौजूद थे.

  • Share this:
पांवटा साहिब (सिरमौर). हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के सिरमौर जिले के उपमंडल पांवटा साहिब (Poanta Sahib) में पुलिस टीम ने छापामारी के दौरान 25 लाख रुपए नगदी सहित दो लीटर अवैध शराब (Liqour) बरामद की है. पांवटा साहिब पुलिस की सब इंस्पेक्टर तनुजा ठाकुर को गुरदेव सिंह पुत्र अर्जुन सिंह निवासी बेहडेवाला के यहां अवैध शराब की बड़ी खेप पहुंचने की सूचना मिली थी. सूचना मिलते ही पुलिस तनुजा ठाकुर ने आला अधिकारियों को सूचित कर दल बल के साथ बेहडेवाला में छापामारी की अंजाम दिया.

ठिकाने लगाई खेप
हालाँकि, पुलिस के पहुँचने से पहले ही शराब की खेप को ठिकाने लगा दिया जा चुका था लेकिन जब छापामारी के दौरान पुलिस टीम ने घर की तलाशी ली तो तो सभी हैरान हो गए. घर के बॉक्स में 25.83 लाख रुपए नगद मौजूद थे.

लंबे समय से कर रहा था कारोबार



पंचायत प्रधान ने बताया की यह व्यक्ति लम्बे अरसे से कच्ची अवैध शराब सहित शराब की तस्करी का कारोबार करता था. इसकी शिकायत ग्रामीण कई बार कर चुके थे, लेकिन कोरोना संक्रमण को लेकर कर्फ्यू के दौरान भी इसके घर में शराब लेने के लिए लोगो का जमावड़ा लगना शुरू हो गया था. इसकी सूचना पंचायत प्रधान को भी मिली और एक दिन पहले उन्होंने इस व्यक्ति को शराब के लिए लोगों की भीड़ लगाने से भी रोका था. अब पुलिस ने घर पर दस्तक दी थी.



ये भी पढ़ें: बेआसरा छात्रों को हिमाचल भवन में दिया जाएगा आसरा, जानें क्‍या है पूरा मामला

हिमाचल में पहाड़ी से गाड़ी पर गिरे पत्थर, सो रहे दो लोगों की मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नाहन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 29, 2020, 9:45 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading