COVID-19: दिल्ली से सिरमौर लौटी 7 साल की बेटी और मां कोरोना पॉजिटिव
Nahan News in Hindi

COVID-19: दिल्ली से सिरमौर लौटी 7 साल की बेटी और मां कोरोना पॉजिटिव
जयपुर में लगातार कोरोना के नए मरीज सामने आ रहे हैं.

अब हिमाचल में कोरोना मरीजों की संख्या 68 पहुंच गई है. इससे पहले, बुधवार को कांगड़ा के पालमपुर में कोरोना का मामला सामने आया था. बीते 10 दिन में हिमाचल में कोरोना के 28 मामले रिपोर्ट हुए हैं.

  • Share this:
नाहन. हिमाचल प्रदेश में कोरोना (Corona Positive) का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है. अब कोरोना मुक्त हो चुके सिरमौर (Sirmour) जिले में दो नए मामले सामने आए हैं. यहां दिल्ली से लौटी एक मां-बेटी कोरोना पॉजिटिव पाई गई है. डीसी (DC) सिरमौर आरके परुथी और एसपी ने मामले की पुष्टि की है.

जानकारी के अनुसार, दोनों मां और बेटी पांवटा साहिब की हरिओम कॉलोनी की रहने वाली हैं. 4 मई को महिला और उसकी 7 साल की बेटी दिल्ली से घर लौटे थी.

68 हुए कुल केस
बता दें कि ताजा मामले के साथ अब हिमाचल में कोरोना मरीजों की संख्या 68 पहुंच गई है. इससे पहले, बुधवार को कांगड़ा के पालमपुर में कोरोना का मामला सामने आया था. बीते 10 दिन में हिमाचल में कोरोना के 28 मामले रिपोर्ट हुए हैं.
कहां-कहां कितने मामले



हिमाचल में कोरोना के सबसे अधिक 17 मामले ऊना जिले में हैं. यहां 16 मरीज ठीक हो चुके हैं. जबकि एक एक्टिव है. चंबा में कुल 12 मरीजों में छह ठीक हो चुके हैं, छह एक्टिव केस हैं. इसके बाद सोलन में 9 केस, सभी ठीक हो चुके हैं. इसके बाद कांगड़ा में 16 केस हैं. हमीरपुर में छह में दो एक्टिव केस, मंडी में दो केस (1 एक्टिव), सिरमौर में चार मरीजों में दोनों मरीज ठीक हो चुके हैं. इसके अलावा, बिलासपुर में दो कुल और एक्टिव मरीज हैं.शिमला में एक केस है. सूबे में दो लोगों को कोरोना से मौत हुई है. ऐसे में हिमाचल में कोरोना के कुल मामले 68 हो गए हैं.

ये भी पढ़ें: केंद्रीय मंत्री अनुराग के इलाके का युवक सउदी अरब में कोरोना पॉजिटिव, मांगी मदद

हिमाचल में 15 करोड़ की लागत से बन रहा 100 मीटर लंबा पुल गिरा

कर्नाटक से हिमाचलियों को लेकर ऊना पहुंची विशेष ट्रेन, क्वारंटीन सेंटर भेजे
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading