लाइव टीवी

नाहन में सनसनीखेज वारदात: घर से उठाया, गला रेता और मरा समझकर छोड़ गए

satish sharma | News18 Himachal Pradesh
Updated: December 9, 2019, 12:31 PM IST
नाहन में सनसनीखेज वारदात: घर से उठाया, गला रेता और मरा समझकर छोड़ गए
नाहन में एक शख्स की हत्या की कोशिश.

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र ठाकुर ने पुष्टि करते हुए कहा कि जांच जारी है. घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस टीम जांच में जुटी हुई है.

  • Share this:
नाहन. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के सिरमौर जिले में सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां कुछ लोग एक शख्स को तड़के घर से उठा ले गए और उसका गला रेत दिया. आरोपी घर से कुछ दूरी पर शख्स को मरा समझकर छोड़ गए. शख्स का नाहन मेडिकल कॉलेज (Nahan Medical College) में इलाज (Treatment) चल रहा है. उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.

लोगों ने अचेत हालत में देखा
जानकारी के अनुसार, विकासखंड के बोहलियों गांव का यह मामला है. गांव के कमलेश कुमार को सुबह 5 से 6 बजे के बीच घर से उठाकर मौत के घाट उतारने की कोशिश की गई है. व्यक्ति का गला रेता गया और बाद में हमलावरों ने उसे मरा समझकर छोड़ दिया. सुबह 8 बजे के आसपास घर से करीब 100 मीटर की दूरी पर कमलेश को कुछ लोगों ने अचेत हालत में पाया तो तुरंत ही पुलिस को सूचना दी गई.

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुटी हुई है, जबकि नाजुक हालत में कमलेश को डॉ. वाईएस परमार मेडिकल कॉलेज में दाखिल करवाया गया है. फिलहाल, घायल कमलेश कुमार पुलिस को बयान देने की स्थिति में नहीं है. सूत्रों का यह भी कहना है कि पुलिस को वारदात के पीछे कुछ पहलुओं पर शक है.

गले से बह रहा था खून
स्थानीय लोगों का कहना है कि जिस वक्त अचेत हालत में कमलेश को देखा गया तो उस समय उसके गले से रक्त का रिसाव हो रहा था. फिलहाल, पुलिस हत्या की कोशिश के मामले के तहत कार्रवाई कर रही है. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र ठाकुर ने पुष्टि करते हुए कहा कि जांच जारी है. घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस टीम जांच में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें: देवभूमि हिमाचल भी महिलाओं के लिए नहीं सुरक्षित, हर 24 घंटे के बाद महिला से रेपशिमला की संजौली हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के घर में घुसा तेंदुआ, लोगों में दहशत

कुल्लू पुलिस ने चिटटा तस्करी में 2 नाइजेरियन दिल्ली से किए गिरफ्तार

बीएसएल कॉलोनी पुलिस ने 402 ग्राम चरस के साथ दो युवकों को किया गिरफ्तार

हमीरपुर: मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला के साथ दुष्कर्म, गर्भवती हुई पीड़िता

मंडी: बदला जा सकता है एयरपोर्ट का स्थान, सीएम जयराम ठाकुर ने दिए संकेत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नाहन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 9, 2019, 12:30 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर